लगातार मोटरसाइकिल चोरी से लोग हो रहे परेशान चोर बेखोफ होकर उड़ा लेजा रहे है मोटरसाइकिल दिन दहाड़े एच एफ डीलक्स मोटरसाइकिल हो गई आज फिर से चोरी….

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

दिनदहाड़े दुकान के सामने से  हो गई मोटरसाइकिल की चोरी बेखौफ होकर चोर लगातार दे रहे घटना को अंजाम पुलिस हाथ मे हाथ धर कर बैठी

शनिवार को दिन में ही लाल शर्ट पहने एक युवक ने मोबाइल में बात करते करते बड़े आराम से एच एफ डीलक्स मोटरसाइकिल लेकर रफूचक्कर हो गया जिसे वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है।
पत्थलगांव में लगातार ही मोटरसाइकिल चोरियों ने पुलिस के लिए चुनौती खड़ी कर दी है। जहां चोर लगातार दिनदहाड़े मोटरसाइकिल चोरी करने से नहीं चूक रहे हैं। मोटरसाइकिल चोर इतने बेखौफ हो चुके हैं कि कही से भी मोटरसाइकिल लेकर रफूचक्कर हो जारहे है। आपको बता दे कि कुछ हफ्ते पहले ही थाने परिसर के अंदर से ही प्रार्थी की ही मोटरसाइकिल पे हाथ साफ कर दिया था जो अपने आप मे चोरों की बढ़ते आतंक की तस्वीर पेश कर रहा है। उसके बाद भी चोर अपने काम मे लगे हुए है। लगातार चोर चोरी कर बड़े आराम से भागने में सफल हो जा रहे है।

🖕इसी लाल शर्ट पहने युवक ने आज मोटरसाइकिल चोरी हो गया रफ्फूचक्कर

लगातार महीने भर में ही चार मोटरसाइकिल पे हाथ साफ कर दिया गया है जिसमें हाल के दिनों में ही नगर पंचायत कर्मी का साप्ताहिक बाजार से एक मोटरसाइकिल को चोर उठा ले गए वही टावर के पास से एक मोटरसाइकिल चोरी, हो चुकी है। थाने परिसर के अंदर से एक मोटरसाइकिल चोरी के साथ ही आज की हुई मोटरसाइकिल चोरी को मिलाकर चार मोटरसाइकिल चोर चोरी कर रफ्फूचक्कर हो चुके है।

आखिर कब थमेगा पत्थलगांव में मोटरसाइकिल  चोरी