KORBA: आबकारी विभाग की शर्मनाक हरकत, खुलेआम ले रहे रिश्वत…. देखिए वीडियो

कोरबा, ✍ साकेत वर्मा… 

कोरबा। जिले के आबकारी विभाग का बड़ा कारनामा सामने आया है जहां इनकी कार्यवाही देख आपके भी होश उड़ जाएंगे, इनकी कार्यवाही इतनी तगड़ी होती है कि ग्रामीण अपनी बेस कीमती जमीन तक को गिरवी रखने को मजबूर हो जाते हैं।

चलिए आपको जिला कोरबा के आबकारी विभाग की उस कार्यवाही से अवगत कराते हैं जिसे देख शायद आप भी हिल जाएंगे…दरअसल आबकारी विभाग के कारगुजारियों द्वारा एक छापामार कार्यवाही की गई थी जहां कार्यवाही के दौरान इन्होंने ग्रामीण महिला से केश रफा-दफा करने के नाम पर खुलेआम रिश्वत ली जो  की कैमरे में कैद हो गई।

इतना ही नही वीडियो में इनके द्वारा बेख़ौब तरीके से यह भी कहा जा रहा है कि सब अपने ही लोग हैं कुछ नही होगा। आखिर आबकारी विभाग के कारगुजारियों का हौशला इतना बुलंद कैसे है? जो रिश्वतखोरी में इस कदर डूबे हैं कि इन्हें अपनी नोकरी तक की भी परवाह नही है।

 

बता दे की जहां आबकारी विभाग पर अवैध शराब बिक्री की रोकथाम का बड़ा जिम्मा होता है वही आबकारी विभाग ग्रामीणों से रिश्वत लेकर किस तरह की कार्यवाही कर रहा इसे सहर्ष ही समझा जा सकता है। विभाग के कारगुजारियों की करतूत विभाग के बड़े आला अधिकारियों को है कि नही,यह तो कह पाना मुश्किल होगा ,लेकिन जब इन आला अधिकारियों से इस मुद्दे पर चर्चा करनी चाही तो सब अपना पल्ला झाड़ते नजर आए।

खैर अब आबकारी विभाग के नुमाईंदों की रिश्वतखोर कारवाही पर कोरबा जिले की तेजतर्रार डीएम श्रीमती रानू साहू का क्या एक्शन रहेगा यह देखने वाली बात होगी।