स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के लैब में सुविधाओं की कमी देख भड़के कलेक्टर,प्रचार्य एवं लैब असिस्टेंट को कारण बताओ नोटिस जारी….

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के लैब में सुविधाओं की कमी देख भड़के कलेक्टर,प्रचार्य एवं लैब असिस्टेंट को कारण बताओ नोटिस जारी

गुणवक्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए लैब असिस्टेंट की कार्यशाला आयोजित करने दिये निर्देश….

बलरामपुर ,,, अब्दुल रशीद

संसदीय सचिव एवं सामरी विधायक चिंतामणी महाराज एवं कलेक्टर विजय दयाराम के. द्वारा स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम स्कूल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी बच्चों को गुरू पुर्णिमा की बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान कलेक्टर ने कैरियर गाईडेंस हेतु कैरियर चार्ट लगाने के निर्देश शाला प्रबंधन समिति को दिए। भौतिकी लैब का निरीक्षण करते हुए लैब में सुविधाओं की कमी पाये जाने पर प्राचार्य एवं के लैब असिस्टेंट को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दिए। कलेक्टर ने लैब में उच्च गुणवत्ता की पढ़ाई हो, इसके लिए जिले में लैब असिस्टेंट की कार्यशाला का आयोजन करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए तथा स्कूल के प्रथम तल पर नवीन कक्ष निर्माण हेतु प्राक्कलन तैयार करने के निर्देश ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के अधिकारी को दिए।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर