भाजपाईयो ने बोला साहब : जब बरसात में परिंदों का घोंसला नहीं उजाडा जाता तो इन गरीबों के आशियाने क्यों उजाड़ रहे……

 

* भाजपा ने भूमिहीन गरीब परिवारों पर वर्षा ऋतु में अतिक्रमण की कार्यवाही का किया जमकर विरोध।

* प्रधानमंत्री गरीबों को आवास दे रहे हैं और मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार गरीबों को उनके घरों से बेदखल कर रही हैं – थलेश्वर साहू

* भाजपा ने भूमिहीन गरीब परिवारों को स्थाई व्यवस्थापन और वर्षा ऋतु तक कारवाही रोकने की मांग को लेकर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर:-शनिवार को जिला मुख्यालय सूरजपुर स्थित वार्ड क्रमांक 14 रिंग रोड में न्यू सर्किट हाउस के समीप वर्षा ऋतु में अतिक्रमणकारियों पर हो रही कार्यवाही रोकने के लिए भाजपा जिला कोषाध्यक्ष थलेश्वर साहू के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधि मंडल के द्वारा न्यू सर्किट हाउस में तहसीलदार संजय राठौर से मिलकर ज्ञापन सौंपा।

गौरतलब है कि नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 14 रिंग रोड न्यू सर्किट हॉउस के पास अतिक्रमणकारियों पर कार्यवाही करने पहुंचे प्रसासनिक अमले से भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने मिलकर बारिश के दिनों में अतिक्रमण की कार्यवाही रोके जाने की बात कही और ज्ञापन देते हुए कहा कि बरसात के दिनों में पँछी का घोसला भी नही हटाया जाता है परंतु प्रशासन द्वारा भूमिहीन गरीब परिवारों को बरसात के दिनों में बेघर करना कहां तक उचित है।

उल्लेखनीय है कि एक तरफ जंहा प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा पट्टा वितरण की घोषणा की गई हैं और उस प्रकिया में उक्त मकानों के भी सर्वे पूर्ण हो चुके है। फिर भी ये कार्यवाही क्यों हो रही है? इसपर तहसीलदार संजय राठौर ने कहा कि मुझे उच्च अधिकारियों के निर्देश हैं मैं उनका पालन करने आया हूँ और आप सभी की मांग पर 4 दिन अभी कार्यवाही रोक देता हुँ उसके बाद मैं कुछ नही कर पाऊंगा, तब तक आप ऊपर के अधिकारियों से मिलकर इस पर बातचीत कर सकते हैं हमारी भी मंशा है कि भूमिहीन परिवारों को व्यवस्थित रूप से व्यस्थापन किया जावे इस पर भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि व्यस्थापन के बाद ही किसी प्रकार की कार्यवाही करना उचित होगा और साथ ही इस विषय को लेकर प्रतिनिधि मंडल के द्वारा कलेक्टर इफ्फत आरा से भी संपर्क करने की कोशिश की गई परन्तु वह मुख्यालय से बाहर गई हुई थी इसलिए सोमवार को कलेक्टर महोदया से मिलकर उक्त विषय पर चर्चा की जावेगी।

इस दौरान भाजपा प्रतिनिधि मंडल में जिला कोषाध्यक्ष थलेश्वर साहु, जिला मंत्री संदीप अग्रवाल, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष अजय अग्रवाल, स्वच्छता जिला संयोजक राजु देवांगन, भाजपा मंडल महामंत्री आनंद सोनी, महामंत्री अरविंद मिश्रा, भाजयुमो शहर महामंत्री संस्कार अग्रवाल, पंकज सोनी, लोकनाथ बैगा उपस्थित रहे।