हसदेव के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी, कल अंबिकापुर में होगा प्रदर्शन…..

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

अंबिकापुर : दिनांक 12 मई 2022 को आम आदमी पार्टी के संयोजक कोमल हुपेंडी जी के नेतृत्व में, प्रदेश के नेतागण कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह,सचिव संगठन विस्तार गोपाल साहू,प्रदेश यूथ विंग अध्यक्ष तेजेंद्र तोडकर,प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला, सह संगठन मंत्री अधिवक्ता दिव्य प्रकाश यादव,अम्बिकापुर के जिला संयोजक अधिवक्ता कुंज बिहारी पैकरा, राजदीप शर्मा, आज़म मिर्ज़ा, बिलासपुर के संतोष बंजारे, दिनेश अनंत, खगेश केवट आदि हसदेव के आंदोलन में अपना समर्थन देते हुए लोगो से मुलाकात की गई।
नेतागण द्वारा गाँव वालों के साथ मिलकर, जहां पेड़ो को काट देने का काम देर रात में, किया गया, वहाँ मौके पर जाकर हालात को देखा गया, जिसमे पाया गया कि बड़े बड़े लगभग 300 पेड़ो को रातों रात काटने के काम को किया गया, यह पेड़ महुआ, साल के बड़े बड़े पेड़ थे, साथ ही तेंदू पत्ते के झाड़ को भी नुकसान हुआ।

गाँव के आनंदराम जी ने बताया कि इन पेड़ों से लगभग 50,000 का महुआ हमने बेचा था, प्रतिदिन तेंदू पत्ता से 1000 कम से कम कमाई होती है, उस पर हम आदिवासी लोगो की आजीविका निर्भर है, उसको बड़ा नुकसान पंहुचा।

आम आदमी पार्टी के नेता कोमल हुपेंडी ने आंदोलन स्थल पर जाकर वहां के लोगो को संबोधित करते हुए, आम आदमी पार्टी के 13/05/22 को होने वाला हसदेव के मुद्दे पर, सरगुजा मुख्यालय पर होने वाले प्रदर्शन व ज्ञापन कार्यक्रम में आमंत्रित किया और हौसला दिया कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की जनता व हसदेव के लोगो के संघर्ष के साथ है, कोमल हुपेंडी ने बोला कि सरकारें अडानी की गोद मे जाकर बैठ चुकी है।

प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने बताया कि ऐसे में आम आदमी पार्टी सदैव हर स्थिति में लड़ने को तैयार है।
आगामी दिनों मे यदि सरकार हसदेव के लोगो की बात नही सुनती, तो बड़ा उग्र आन्दोलन होगा, व मुख्यमंत्री के निवास का घेराव किया जाएगा॥