कटघोरा नगर वार्ड क्र.11 के पार्षद से जनता पूछ रही हैं पार्षद मद की राशि का कहां किया उपयोग…? भ्रष्टाचार कर जनता को बनाया जा रहा बेवकूफ

कोरबा/कटघोरा :- नगर पालिका कटघोरा के वार्ड क्र.11 रहमानिया नगर में पार्षद की निष्क्रियता से एवं नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार से आम जनता त्राहिमाम कर रही है। वार्ड क्र.11 के नागरिकों ने विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दिन चुनाव का बहिष्कार कर दिया था। नगर पालिका के आश्वासन पर वार्डवासी माने और वोट किया था, लेकिन पार्षद की मनमानी एवं नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

आपको बता दे की पुरानी बस्ती वार्ड क्रमांक 11 राधा सागर जाने के रास्ते में आज 03 साल से नाली का पानी रोड के ऊपर बह रहा है। विधानसभा चुनाव बहिष्कार की धमकी देने के बाद नाली का इंस्टीमेट बनाया गया ठेकेदार को वर्क आर्डर भी हो गया ठेकेदार ने नाली का काम करने के लिए खुदाई शुरू किया था। लेकिन जमीन मलिक की आपत्ति के कारण काम रुक गया जिसका खामियाजा कटघोरा का सबसे प्राचीन शिव मंदिर में पूजा में जाने वाले भक्तों को हो रही है। किसी भी प्रकार की आपत्ति आती है तो उसका निराकरण करने का कार्य नगर पालिका सीएमओ एवं वार्ड के पार्षद का होता है। लेकिन पार्षद के निष्क्रीय होने के कारण नाली का काम आज भी रुका है, सीएमओ के कार्य शैली भी उदासीनता पूर्वक है।

मूलभूत सुविधाओं से वंचित कर रहा है नगर पालिका
कटघोरा – नगर पालिका क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं को लेकर लगातार नागरिक वंचित है गर्मियों में पानी की सबसे बड़ी समस्या वार्ड क्र.07 वार्ड क्र.08 पूछापारा, मोहलाईन भाटा, रमणीयनगर शिकारी मोहल्ला, वार्ड क्र.02 में पानी की बड़ी समस्या से नगरवासी परेशान हैं।