अखिल भारतीय स्तर पर पोस्ट ग्रेजुएट इंजिनीरिंग के लिए आयोजित ‘गेट’ की परीक्षा में नगर की करीना भास्कर ने सफलता हासिल की…..

 

 

 

अम्बिकापुर– अखिल भारतीय स्तर पर पोस्ट ग्रेजुएट इंजिनीरिंग के लिए आयोजित ‘गेट’ की परीक्षा में नगर की करीना भास्कर ने अपने प्रथम प्रयास में ही क्वालीफाई करते हुए सफलता हासिल की है। इस सफलता पर उनके परिजन में हर्ष व्याप्त है।

अखिल भारतीय स्तर पर स्नातकोत्तर इंजीनियरिंग के लिए आयोजित होने वाली इस महत्त्वपूर्ण परीक्षा में नगर सत्तीपारा निवासी करीना भास्कर ने क्वालीफाई कर लिया है, स्नातकोत्तर इंजीनियरिंग के लिए सम्पूर्ण भारत स्तर पर होने वाले इस परीक्षा में क्वालीफाई होने पर करीना के परिजन में हर्ष व्याप्त है। करीना भास्कर अम्बिकापुर नगर सत्तीपारा मोहल्ले में निवासरत उपपुलिस अधीक्षक (से.नि.)वेद राम भास्कर की पोती एवं वर्तमान में विधानसभा स्पीकर डॉ रमन सिंह के मुख्य सुरक्षा अधिकारी उपपुलिस अधीक्षक विनय भास्कर की पुत्री है। एक चर्चा के दौरान करीना ने इस सफलता के लिए अपने पिता विनय भास्कर के साथ माता भारती भास्कर व परिजन एवं गुरुजन को श्रेय देती है। उनकी स्कूली शिक्षा रायपुर के राजकुमार कॉलेज एवं बी-टेक एनआईटी रायपुर से हुई है।