कटघोरा वनमंडल: मजदूरों के लंबित भुगतान को लेकर मजदूरों के साथ भाजपा का धरना प्रदर्शन… कार्यालय के मुख्यद्वार पर सुंदरकांड का पाठ अनवरत जारी….

 

 

कोरबा/कटघोरा :  कोरबा जिले का कटघोरा वनमण्डल एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं। पूर्व में रही डीएफओ समा फारूकी के बाद अब वर्तमान डीएफओ का भी वही रवैया, मजदूरों का वर्षो से लंबित मजदूरी भुगतान को लेकर भाजपा के दिग्गज नेता पवन अग्रवाल और भाजपा के जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता डीएफओ निशांत कुमार और उनके कर्मचारियों के दुर्व्यवहार से परेशान हैं, इनका रवैया पत्रकार और भाजपा कार्यकर्ताओ के प्रति निष्क्रिय हैं। इनको सद्बुद्धि आए इसके लिए भगवान से प्रार्थना के साथ सुंदरकांड का पाठ करते भाजपा कार्यकर्ता धरना पर बैठे हैं।

भाजपा नेता पवन अग्रवाल का कहना हैं की हमलोग सामाजिक कार्यकर्ता हैं हमारा कर्म हैं की समाज में दीन- दुखिय, जरूरतमंद लोगों की मदद करना और परमात्मा ने जिस भी प्राणियों को इस संसार में भेजा हैं उन सबको अधिकार हैं अपने लिए संछिप्त करने का। उन्होंने कहां मैं सनातनी हूं और मैं अपनो के प्रति गलत होने नही दे सकता इसके लिए न्याय मिलना जरूरी हैं।

✍️ रिपोर्टर – साकेत वर्मा /कोरबा