पत्थलगांव शहर में रिंग रोड सिविल अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टर, एवं बांध बनाने को लेकर समाजसेवी जितेन्द्र गुप्ता मुकेस अग्रवाल, मोहन यादव, राजेश अग्रवाल दुर्ग़ा नायक जगदीश यादव ने सौपा आवेदन विधायक गोमती साय ने कहा जल्द कार्य करने की तरफ बढ़ा जाएगा….

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव के रेस्टहाउस में समाजसेवी पत्रकार से मिले जिसमे मुख्य रूप से पत्थलगांव के मुख्य समस्याओं को विधायक गोमती साय के सामने अवगत कराते हुए समाज सेवी एवं रौनियार समाज के अध्यक्ष जितेन्द्र गुप्ता वरिष्ठ अधिवक्ता मोहन यादव, जशपूर एक्सप्रेस के सम्पादक मुकेस अग्रवाल, दुर्ग़ा नायक ,पत्रकार राजेश अग्रवाल जगदीश यादव ने शहर के सिविल अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टर एवं जीवन उपयोगी मशीनों के साथ आईसीयू को बेहतर ढंग से शुरु करने

🖕आवेदन को पढ़ते हुए विधायक गोमती साय

पत्थलगांव शहर को रिंग रोड जिसमे रायगढ़ रोड से अम्बिकापुर रोड रायगढ़ रोड से जशपूर रोड एवं अम्बिकापुर रोड से जशपूर रोड जो पूर्व से प्रस्तावित होकर कुछ सरकारी अंडगो के कारण अब तक शुरू नही हो पाया है उन्हें जल्द शुरू करने और पत्थलगांव को पीने का पानी मारामारी से निजात दिलाने के लिए पत्थलगांव क्षेत्र वासियों की बहू प्रतिक्षीत मांग बांध बनाने की रही है जिससे पत्थलगांव क्षेत्र वासियों को कम दूरी में पीने का पानी उपलब्ध हो सकेगा वर्तमान में पत्थलगांव में बोर खनन करने समय 1000 से 1200, फिट तक मे भी पानी उपलब्ध नही हो पा रहा है कारण है कि पत्थलगांव क्षेत्र में पानी का ठहराव के लिए कोई बांध या अन्य उपाय नही है। एक मात्र छोटा सा नाला जहां से पानी बहता है। डुंडुंग जोर नाला जहां अगर बांध बनाया जाता है। तो क्षेत्र वासियों को कम दूरी में ही पाइन का पानी उपलब्ध हो सकेगा।

 

विधायक गोमती साय ने तीनों महत्वपूर्ण आवेदनो पे तुरंत कार्य करने की तरफ बढ़ने की बात कही उन्होंने कहा अस्पताल रिंग रोड और बांध क्षेत्र वासियों की बेहद जरूरत वाली मांग है। हम इसे जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे।