चिटफंड कंपनी के दो फरार आरोपी को वाड्रफनगर पुलिस ने जांजगीर- चांपा से किया गिरफ्तार….

चिटफंड कंपनी के दो फरार आरोपी को वाड्रफनगर पुलिस ने जांजगीर- चांपा से किया गिरफ्तार….
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
चिट फंड कम्पनी के माध्यम से क्षेत्र के लोगों के साथ धोखाधड़ी कर लाखों रुपये लेकर फ़रार होने वाले दो आरोपियों को जांजगीर-चांपा से बलरामपुर जिले की वाड्रफनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
दरअसल अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से बलरामपुर पुलिस अपराधियों का धर पकड़ तेज कर दी है। इसी तरह चिट फंड से संबंधित अपराधों के फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल के चार दिवारियो के पीछे भेजने में जुटी है। वही चिट फंड का मामला पूरे छत्तीसगढ़ में पसरा हुआ है जिस पर पुलिस अब लगातार गिरफ्तारी कर रही हैं। बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर पुलिस चौकी में 2022 में साइनिंग इंडिया रियल स्टेट और डेयरीज लिमिटेड कंपनी के ऊपर धोखाधड़ी कर फर्जीवाड़ा का आरोप लगा था। मामले में कई सीनियर डायरेक्टर की गिरफ्तारी पहले ही की जा चुकी थी वही फरार चल रहे जांजगीर चांपा के नेता भाई राठौर एवं मनोज कुमार यादव की गिरफ्तारी फिलहाल की गई है। चिटफंड मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि आने वाले समय में संपत्ति कुर्क कर लोगों का पैसा वापस कराया जाएगा।
इस कार्यवाही में विनोद पासवान चौकी प्रभारी वाड्रफनगर, सहायक उपनिरीक्षक राधेश्याम विश्वकर्मा, प्रधान आरक्षक तुलसी धीवर, आरक्षक रविन्द्र चौधरी, संजय जायसवाल शामिल रहे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर