छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ब्लॉक इकाई उदयपुर के द्वारा नव पदस्थ बीईओ का किया गया स्वागत, शिक्षकों कि समस्याओ के निराकरण को लेकर सौंपा ज्ञापन…..

 

 

उदयपुर /सरगुजा

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ब्लॉक इकाई उदयपुर के द्वारा प्रांतीय संगठन मंत्री भरत सिंह जिला उपाध्यक्ष सुरित राजवाड़े ब्लॉक अध्यक्ष लखन राजवाड़े के नेतृत्व में उदयपुर में नवपदस्थ बीईओ रविकांत यादव जी का बुके भेंटकर स्वागत किया और ब्लॉक् के शिक्षकों की समस्याओं के निराकरण को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में 1998 से लंबित विभिन्न एरियर्स मंहगाई भत्ता, इंक्रीमेंट, समयमान वेतनमान,पुनरीक्षित वेतनमान और निम्न पद से उच्च पद वेतनमान का लंबित एरियर्स राशि का भुगतान,गृह भाड़ा भत्ता की अंतर राशि का भुगतान, जीपीफ पासबुक संधारण, शिक्षकों की सेवा पुस्तिका का सत्यापन स्थानीय लोक सेवा संपरिक्षक अम्बिकापुर से कराने,उच्च शिक्षा के लिए परीक्षा अनुमति और कार्योत्तर अनुमति आदेश जारी कराने के लिए मांग पत्र सौंपा। बीईओ उदयपुर के द्वारा सभी माँगो को अतिशीघ्र निराकरण कराने का आश्वासन दिया गया।

ज्ञापन सौंपने वालों में त्रिभुवन नारायण,ओमप्रकाश शाक्य,मदन गोपाल सिंह,अजय गुप्ता, सुनील यादव,देवेंद्र दुबे,पंचम दास, दलगर साय, संजय मानिकपुरी,अरविंद ध्रुव,अनूप दास, मनोज अग्रवाल,कृष्णा पैकरा,शिव सिंह कंवर,छना राम वर्मा,नीलकंठ कंवर,प्रताप सिंह,दीपक कुजूर,नरेन्द्र सिंह,अकबर सिंह और काफी संख्या में शिक्षक उपस्थित थे।