विधि विभाग के संभाग प्रभारी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां….

विधि विभाग के संभाग प्रभारी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

बलरामपुर – राजपुर ,,, अब्दुल रशीद

छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधि विभाग के महामंत्री व संभागीय प्रभारी राजेश दुबे ने आज विधि विभाग के जिला स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक लेकर स्थानीय विश्राम गृह में सरकार के उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है और सरकार के धान खरीदी से लेकर के उप तहसीलों तक के गठन से आम जनता तक प्रशासन का सीधा जुड़ाव बढ़ रहा है। जिले में विधि विभाग के पदाधिकारियों को उन्होंने कांग्रेस की नीतियों नीतियों के बखूबी प्रचार प्रसार के साथ-साथ संगठनात्मक गतिविधियों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने को कहा साथ ही यह सलाह दी कि भाजपा के विरुद्ध आक्रमक तरीके से कार्य करें भाजपा अपनी कमियों को नहीं देखती और दूसरों में कमियां ढूंढती रहती है और अगर कमी ना भी मिले तो अनावश्यक लाग लपेट कर चिकनी चुपड़ी बातों के माध्यम से जनमानस को बरगलाने का काम करती हैं।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने कहा कि कांग्रेस संगठन बूथ स्तर पर जो काम कर रही है उसके अलावा आने वाले 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा अभियान प्रारंभ की जा रही है जिसमें सभी को मिलकर गांव गांव तक हमारे सरकार के किए गए कार्यों को पहुंचाना है ताकि हर वर्ग तक छत्तीसगढ़ सरकार के काम चाहे वह शिक्षा का हो स्वास्थ्य का हो या ग्रामीण क्षेत्रों में विकास का हो सब पर हमें अपनी बात आम लोगों तक पहुंचाने है ताकि आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार फिर से बन सके।
इस अवसर पर विधि विभाग में प्रदेश संयुक्त सचिव सुनील सिंह ने कहा कि विरोधी दलों के साथ-साथ अपने साथियों को भी संतुष्ट करते हुए तमाम अफवाहों को भी दूर करना हम सब की ही जिम्मेदारी है ताकि जिस तरह की भ्रामक धारणाएं स्थापित हो रही हैं उन सब से हम सब निपट सकें सभी को सामूहिक रूप से मिलजुल कर काम करना होगा छत्तीसगढ़ की तस्वीर बदलने के पीछे सब की कड़ी मेहनत है और हमें इसे आगे ले जाना है तो संगठन के स्तर पर ज्यादा से ज्यादा बेहतर काम करने होंगे छत्तीसगढ़ सरकार जो काम कर रही है वह काम समूचे देश भर में एक नया मॉडल दे रही है और उस मॉडल की तारीफ विरोधी दल भी कर रहे हैं।
इस अवसर पर बलरामपुर विधि विभाग के जिला अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता सरगुजा अध्यक्ष देवकांत त्रिवेदी, बलरामपुर जिला सचिव अशोक बेक, ब्लॉक अध्यक्ष राम नारायण जयसवाल के अलावा अधिवक्ता प्यारे लाल यादव,उत्तम नायक, शिवानंद दुबे, लालमोहन राम,व कांग्रेस जन सत्येंद्र पांडेय, डॉ. बी. एन. द्विवेदी,लालसाय मिंज, सुरेश सोनी,सुनील भगत व अन्य उपस्थित थे।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर