चलगली पुलिस ने हत्या के आरोपी को आठ घंटे के भीतर किया गिरफ्तार, शिक्षक ने ही अपने बड़े भाई को डंडे से मार कर दी थी हत्या….

चलगली पुलिस ने हत्या के आरोपी को आठ घंटे के भीतर किया गिरफ्तार, शिक्षक ने ही अपने बड़े भाई को डंडे से मार कर दी थी हत्या….
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
बलरामपुर जिले के चलगली थाने में सूरजदेव पिता देवनारायण निवासी बडकागांव ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 13 दिसंबर 2022 के रात करीब 10 बजे ग्राम बड़कागांव का अनिल गुरुजी अपने मोबाईल फोन से मेरे मोबाईल फोन पर कॉल कर बताया कि इसका बड़ा भाई तुलसीदास सुबह करीब 6:30 बजे इसे मारपीट करने इसके घर आया था। यह गुस्से में अपने भाई तुलसीदास को डंडा से मारपीट कर दिया तथा उसे उठाकर उसके घर में सुला दिया हू और उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर रात्रि होने से किसी को नही बताया। 14 दिसंबर 2022 को 08 बजे सुबह में तीन लोगो के साथ तुलसीदास के शव को देखा जो उसके घर में पड़ा हुआ था। तुलसीदास की मृत्यु हो चुकी थी तुलसीदास की मृत्यु उसके भाई अनिल के द्वारा डंडा से मारपीट करने से हुआ था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया पुलिस अधीक्षक बलरामपुर मोहित गर्ग के निर्देशन पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार नायक व एसडीओपी वाड्रफगनर अभिषेक झा के मार्ग दर्शन पर टीम गठित कर अपराध पंजीबद्ध के 08 घंटे के भीतर आरोपी अनिल कुमार पिता स्व. जयकरन उम्र 36 वर्ष को गिरफ्तार करते हुए आरोपी के विरुद्ध धारा 302 201 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
इस कार्यवाही में चलगली थाना प्रभारी सुनील तिवारी, सहायक उपनिरीक्षक नेतराम पैकरा, प्रधान आरक्षक फुलचंद पलागे, विजय गुप्ता एवं आरक्षक जगनाथ केराम, मनबोध मरकाम, राजेन्द्र लकड़ा, बिजेन्द्र पटेल शामिल रहे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर