अंधे कत्ल की गुत्थी रघुनाथनगर पुलिस ने सुलझाई, बहू ने अपनी सास को उतारा था मौत के घाट आरोपी बहु गिरफ्तार….

अंधे कत्ल की गुत्थी रघुनाथनगर पुलिस ने सुलझाई, बहू ने अपनी सास को उतारा था मौत के घाट आरोपी बहु गिरफ्तार….
वाड्रफनगर – अब्दुल रशीद
बलरामपुर जिले के पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा ली है। हत्या के दूसरे दिन पुलिस को सूचना मिली थी। वृद्ध महिला की हत्या में पुलिस ने उसकी ही बहू को किया गिरफ्तार।
दअरसल मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी वाड्रफनगर अनिल विश्वकर्मा ने बताया की रघुनाथनगर थाना पुलिस को 7 सितंबर के दिन थाने आकर प्रार्थी रामबदन निवासी सरना ने सूचना दी, कि उसकी मां मृत अवस्था में घर पर पड़ी हुई है। सुचना पाकर पुलिस घटना स्थल पहुची। घटनास्थल का जायजा लिया तो पता चला बुजुर्ग महिला की मौत हत्या होना प्रतीत हो रहा है। वही बुजुर्ग महिला की मौत तकरीबन 1 दिन पूर्व होना प्रतीत हो रहा था। घटनास्थल से साक्ष्य मिटाने का भी प्रयास किया गया। पुलिस विवेचना के दौरान आसपास में पतासाजी व पूछताछ में मृतिका के बहू देवकुवर पति रामबदन को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल किया। जब हत्या करने की वजह पुलिस जानना चाही तो आरोपी महिला ने बताया कि वह जादू टोना करती थी और जादू टोना करने की धमकी देती थी। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला के विरुद्ध धार 302, 201आई पी सी के तहत कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।
इस कार्यवाही में रघुनाथनगर थाना प्रभारी बाजीलाल सिंह, उप निरीक्षक रामसाय भगत, आरक्षक अभिषेक पटेल, मनोज गुप्ता सुरेन्द्र उईके, महिला आरक्षक प्रमीला तिग्गा शामिल रहे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर