प्रधानमंत्री पर अमर्यादित टिप्पणी के मामले में भाजयुमो ने एसडीओपी को ज्ञापन सौंप किया एफआईआर की मांग….

प्रधानमंत्री पर अमर्यादित टिप्पणी के मामले में भाजयुमो ने एसडीओपी को ज्ञापन सौंप किया एफआईआर की मांग….
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
देश के प्रधानमंत्री पर अमर्यादित टिप्पणी के संबंध में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष के मार्गदर्शन में कार्यकर्ताओं ने एसडीओपी वाड्रफनगर को ज्ञापन सौंपा है।
विदित हो कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेसवार्ता में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम के सम्बोधन अमर्यादित टिप्पणी एवं उच्चारण किया है जो निदनीय है।
कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर असम पुलिस द्वारा कम्युनल डिस्टरबेंस और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर हीमापुर में केस दर्ज किया गया है और दिल्ली में पवन खेड़ा की गिरफ्तारी हुई है। छत्तीसगढ़ में विगत कुछ दिनों में नक्सल हिंसा के शिकार भाजपा नेता हुए हैं अतः ऐसे समय में छत्तीसगढ़ में हो रहे कांग्रेस के महाअधिवेशन में शामिल होने आ रहे कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के अमर्यादित व तथ्यहीन व अनुचित टिप्पणी से छत्तीसगढ़ की शांति प्रभावित होगी। भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ पुलिस प्रशासन से यह आग्रह किया है कि उक्त बिन्दुओं को तत्काल गंभीरता से लेते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर एफआईआर दर्ज की जाए तथा कांग्रेस के महाअधिवेशन में शामिल होने छत्तीसगढ़ आ रहे पवन खेड़ा के छत्तीसगढ़ प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जाए। अन्यथा भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में उम्र आंदोलन एवं प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर