कलेक्टर पहुंचे स्वामी आत्मानन्द स्कूल बच्चों के साथ किया दोपहर का भोजन, आश्रम, आंगनबाड़ी, स्कूल या स्वास्थ्य केंद्र, सदैव गरम एवं पौष्टिक भोजन परोसने के संस्था प्रमुखों को दिए निर्देश कहा – भोजन कहीं भी और कभी भी कर सकता हूँ….

कलेक्टर पहुंचे स्वामी आत्मानन्द स्कूल बच्चों के साथ किया दोपहर का भोजन,
आश्रम, आंगनबाड़ी, स्कूल या स्वास्थ्य केंद्र, सदैव गरम एवं पौष्टिक भोजन परोसने के संस्था प्रमुखों को दिए निर्देश कहा – भोजन कहीं भी और कभी भी कर सकता हूँ….

बलरामपुर :- अब्दुल रशीद

कलेक्टर विजय दयाराम के. विभिन्न विभागों में संचालित योजनाओं की प्रगति जानने हेतु तहसील शंकरगढ़ के दौरे में रहे। इस दौरान कलेक्टर के द्वारा ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्र के शासकीय भवन एवं किये जा रहे कार्य का निरीक्षण किया गया। कलेक्टर विजय दयाराम के. ने निरीक्षण दौरान अचानक स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूल पहुँचे। उन्होंने बच्चों के साथ दोपहर का भोजन किया। कलेक्टर के साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती रीता यादव ने भी भोजन किया। कलेक्टर ने विभाग प्रमुख एवं संस्था प्रमुख को यह स्पष्ट निर्देश दिए कि बच्चों के प्रति आप पूरी तरह से सजग रहें, जिस तरह हम अपने बच्चों की सुविधाओं पर ध्यान देते हैं बिल्कुल उसी तरह आपके पास पढ़ रहे छात्र-छात्राओं पर भी पूरी जिम्मेदारी से अपना दायित्व निभावें। उन्होंने बच्चों के साथ भोजन कर उनके साथ खेल का भी लुत्फ़ उठाया। अपने बीच जिले के कलेक्टर को पाकर बच्चे पुरे उत्साह के साथ खेलते नजर आए।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर