इस जिले की पुलिस नशे के कारोबार करने वालों पर ताबड़तोड़ कर रही कार्रवाई, फिर गांजे के साथ 1 आरोपी को किया गिरफ्तार….

 

 

* पुलिस की नशे के कारोबार पर सख्त कार्रवाई जारी, 80 हजार कीमत के 4 किलो गांजा सहित 1 गिरफ्तार।

* पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी की मीटिंग में दिए थे निर्देश-नशे के अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही में शिथिलता बर्दाश्त नहीं।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर।  पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश के बाद अवैध कारोबार करने वालों पर पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है। बीते दिन पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी की मीटिंग लेते हुए नशे के अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही में शिथिलता बर्दाश्त नहीं करने संबंधी के कड़े निर्देश दिए थे। इसी क्रम में शुक्रवार, 15 जुलाई को कोतवाली पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गांजा लेकर बिक्री करने के लिए देवनगर के पांडेपारा में ग्राहक की तलाश कर रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व एसडीओपी सूरजपुर गीता वाघवानी के मार्गदर्शन में शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने ग्राम देवनगर पाण्डेपारा में घेराबंदी कर सुखलाल प्रजापति पिता स्व. नान्हू राम उम्र 50 वर्ष निवासी देवनगर, थाना सूरजपुर को पकड़ा जिसके कब्जे से 4 किलो मादक पदार्थ गांजा जप्त किया गया। जप्त गांजा की बाजारू कीमत करीब 80 हजार रूपये है। मामले में धारा 20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही थाना प्रभारी सूरजपुर प्रकाश राठौर, एसआई सुनीता भारद्धाज, गजपति मिर्रे, प्रधान आरक्षक मोहम्मद तालीब शेख, आरक्षक रामकुमार नायक, लक्ष्मी नारायण मिर्रे व सत्यम सिंह सक्रिय रहे।