जन्म से दृष्टिहीन चंदा एवं रिया के बेहतर इलाज हेतु भेजा गया चेन्नई, भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों दृष्टिहीन बच्चों के इलाज की घोषणा की थी, कलेक्टर ने दोनों बच्चियों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की….

जन्म से दृष्टिहीन चंदा एवं रिया के बेहतर इलाज हेतु भेजा गया चेन्नई,
भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों दृष्टिहीन बच्चों के इलाज की घोषणा की थी,
कलेक्टर ने दोनों बच्चियों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की….

बलरामपुर :– अब्दुल रशीद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान आरागाही में आयोजित जन चौपाल में आरागाही निवासी श्रीमती अन्ती अपनी दो बेटियां कुमारी चंदा 10 वर्ष एवं कुमारी रिया 8 वर्ष जो जन्म से दृष्टिहीन हैं, के इलाज हेतु मुख्यमंत्री से चिकित्सा सहायता हेतु आग्रह किया था। जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा दोनों बच्चियों के इलाज की घोषणा की गई थी। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि बच्चियों की इलाज के लिए कलेक्टर कुंदन कुमार के मार्गदर्शन में बच्चियों को जांच हेतु 9 मई 2022 को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर भेजा गया था। जांच पश्चात वहां के चिकित्सकों द्वारा उन्हें और बेहतर उपचार मिल सके इसलिए दोनों बच्चियों को देश के विख्यात अस्पताल शंकर नेत्रालय चेन्नई ले जाने की सलाह दी।
कलेक्टर कुंदन कुमार ने दोनों बच्चियों को इलाज हेतु शंकर नेत्रालय चेन्नई भेजा तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। दोनों बच्चों की मां श्रीमती अन्ती ने कहा की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल एवं जिला प्रशासन के सहयोग से मेरे दोनों बच्चों को इलाज के लिए चेन्नई भेजा जा रहा है, इस सहयोग के लिए मैं मुख्यमंत्री एवं जिला प्रशासन का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर