पुलिस ने छेड़ा अभियान निगरानी शुदा बदमाशों के ऊपर रखेगी कड़ी नजर किसी ने की ये गलती तो फिर जाएंगे सलाखों के पीछे….

 

पुलिस ने निगरानी, गुण्डा बदमाशों के घर दी दस्तक।*

*रात को निकली पुलिस की अलग-अलग टीम ने 53 निगरानी, माफी व गुण्डा बदमाशों के घरों में दस्तक देकर इस बात की तस्दीक किया कि वह घर पर है या नहीं।*

*शांति व्यवस्था कायम रखने पुलिस चला रही चेकिंग अभियान।*

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। पुलिस ने अपराधिक गतिविधियों में लिप्त निगरानी, माफी व गुंडा बदमाशों पर निगरानी बढ़ा दी है। पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर निकली पुलिस की अलग-अलग टीम ने 53 बदमाशों के घरों में दस्तक देकर इस बात की तस्दीक किया कि वह घर पर है या नहीं। साथ ही ऐसे बदमाशों को पुलिस ने यह हिदायत भी कि भविष्य में किसी भी अपराधिक घटनाओं में लिप्त न रहे, किसी तरह के अवैध गतिविधियां ना करें, कोई भी अपराध करने पर कड़ी कार्रवाई करने चेतावनी दी गई।
पुलिस अधीक्षक ने पूरे जिले में एक साथ निगरानी व गुंडे बदमाशों का चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए थे। बुधवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के नेतृत्व में जिले के थाना-चौकी की पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया। थाना-चौकी क्षेत्रों के निगरानीशुदा, गुंडा बदमाशों की आकस्मिक जांच घर पहुंच कर की गई। जांच पड़ताल के दौरान बदमाशों के गुजर बसर, वर्तमान में किए जा रहे कार्य का भी ब्यौरा लिया गया। जो बदमाश घर पर नहीं मिले उनके संबंध में भी गुजर-बसर के बारे में जानकारी ली गई। उल्लेखनीय है कि जिले में शांति कायम रखने यह चेकिंग अभियान चलाया गया, पुलिस लगातार ऐसे लोगों की हरकतों पर नजर रखे हुए है।