KORBA: जाबांज युवा पत्रकार गणेश दास महंत को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं…

कोरबा/कटघोरा :- कोरबा जिला अंतर्गत पोंड़ी-उपरोड़ा विकास खंड के ग्राम पंचायत कोरबी (सिं) के एक छोटे से ग्राम में जन्में युवा पत्रकार के जीवन बहुत ही संघर्ष पूर्ण रहा है, आज पत्रकारिता के छेत्र में एक नया आयाम बना चुके है गणेश दास महंत एक निष्पक्ष, निर्भीक, एवं स्वच्छ पत्रकार है।

आज पत्रकार गणेश दास महंत ने 31 वर्ष पूर्ण कर लिया है, ऊर्जावान पत्रकार गणेश दास महंत आज अपने बीते 31 साल को पार करके 32 वर्ष में प्रवेश कर गए इसके लिए उनको सभी की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। पिछले 12 वर्षों से लगातार पत्रकारिता से जुड़े गणेश दास महंत की खास बात यह है कि वह इस क्षेत्र के प्रत्येक पहलू से जुडे रहे है। जिससे उन्हें ज्ञान हासिल है चाहे वह समाचार पत्र का हो तकनीकी पक्ष हो या रिपोर्टिंग करने से लेकर ग्राउंड ज़ीरो का उन्होंने हर क्षेत्र में अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है। और पूरा विश्वास है की आगे निभाते भी रहेंगे पत्रकार के रूप में अपनी पेशेवर जिम्मेदारियां निभाने के अलावा गणेश दास महंत को एक व्यक्ति के रूप में अपरेक्ष-अपरेक्ष रूप से अपने साथी रिश्तेदारों के मददगार के रूप में सदैव याद किया जाता हैं।

क्योंकि अपने किसी भी साथी या पत्रकार की सहायता की घड़ी में हमेशा तत्पर रहते हैं, और मददगार की भूमिका नियमित निभाते आ रहे हैं। ऐसे व्यक्ति कि हम उनकी दीर्घायु की कामना के साथ जन्म दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं व्यक्त करते हैं। पत्रकार गणेश दास महंत को बधाई देने वालो मे सैकड़ो कलमकारों ने बधाई और मुबारकबाद दी जा रही है।