लंबे अरसे के बाद लोगों के बीच पहुंचे एडिशनल एसपी सुनी समस्या बोले हम हैं आपके साथ…..

 

 

* अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने पुलिस जनदर्शन व चौपाल लगाकर ग्रामीणों की शिकायतों का किया निराकरण।

* धोखाधड़ी से बचने बैंक, एटीएम की जानकारी न देने की समझाईश।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर:  पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर जिले की पुलिस आमजनता तक पहुंचकर उनके समस्या-शिकायतों का निराकरण करने में लगी हुई है। रविवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर ने ग्राम अगस्तपुर, केतका व कलुआ में पुलिस जनदर्शन व ग्राम चौपाल लगाकर आमजन की समस्याओं को सुना और मौके पर ही निराकरण किया। मोबाईल एवं इंटरनेट के माध्यम से हो रही ठगी के शिकार आमजन न हो, यातायात नियमों की जानकारी देकर लोगों में यातायात के प्रति जागरूक किया।
रविवार 01 मई को आयोजित पुलिस जनदर्शन व ग्राम चौपाल में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं के बारे में जानकारी दी, जिनमें से कईयों का मौके पर ही निराकरण किया गया। उन्होंने ग्रामीणों को एटीएम से धोखाधड़ी, साइबर क्राइम और किसी के द्वारा एटीएम पिन, ओटीपी, सीवीवी नंबर की जानकारी मांगे जाने पर न देने की समझाईश दी। इस दौरान उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में जनता के सहयोग से ही कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया जा सकता है, जुआ, शराब, नशीली पदार्थ जैसे अवैध कारोबार की तत्काल सूचना दें ताकि कार्यवाही कर अपराध को रोका जा सके। ग्रामीणों को ट्रेफिक नियमों का पालन करने की समझाईश देकर यातायात नियमों की जानकारी से औरों को अवगत कराने कहा। इसी कड़ी में एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी ने ग्राम कुदरगढ़ में चलित थाना का आयोजन कर लोगों की शिकायतों को सुना और निराकरण किया।
इस दौरान थाना प्रभारी सूरजपुर दीपक पासवान, निरीक्षक धर्मानंद शुक्ला, क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, सरपंच व काफी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।