धूमधाम से मना नेशनल पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव, रंगारंग प्रस्तुति से छात्र-छात्राओं ने लोगों का मन मोहा….

धूमधाम से मना नेशनल पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव, रंगारंग प्रस्तुति से छात्र-छात्राओं ने लोगों का मन मोहा….
बलरामपुर- वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
नेशनल पब्लिक स्कूल रजखेता वाड्रफनगर में 11 वां वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के द्वारा मां सरस्वती की छायाचित्र पर दीप प्रज्वलन कर किया गया। कार्यक्रम में राजकीय गीत का गायन भी किया गया वहीं वार्षिकोत्सव में स्कूली बच्चों ने एक से बढ़ कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों से वहां मौजूद लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। विद्यालय में सर्वाधिक अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र से सम्मानित भी किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हरिहर प्रसाद यादव ने कहा कि स्कूल के छात्र- छात्राओं के द्वारा बहुत ही अच्छी प्रस्तुति दी है जिसमें कार्यक्रम के माध्यम से पश्चिमी राजस्थान, छत्तीसगढ़ी, संबलपुरी नृत्य के रूप में पूरे भारत का चित्रण प्रदर्शित किया है। जिस तरह से कार्यक्रम का प्रदर्शन छात्र- छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किया गया उनको बधाई और शुभकामनाएं दी। और कहा कि जिस तरह स्कूल के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है ऐसे में लगता है कि शिक्षक और छात्र काफी मेहनत करते हैं और उन्होंने सभी का उत्साहवर्धन भी किया। शिक्षा के साथ-साथ छात्रों के कौशल विकास के लिए इस तरह की सांस्कृतिक गतिविधि समय-समय पर होते रहना चाहिए।
नेशनल पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर जयप्रकाश जयसवाल ने कहा कि हम विद्यालय और अपने शिक्षक परिवार के माध्यम से इस क्षेत्र के बच्चों के भविष्य निर्माण के साथ-साथ देश विकास का एक सपना देखते हैं और यह पूरा करने का प्रयास करते हैं। बच्चे अच्छी शिक्षा प्राप्त करके और अपने परिवार का भविष्य उज्जवल कर सकें। हम लोग और बेहतर करने का प्रयास करते हैं तथा भविष्य में यह उम्मीद करते हैं कि बच्चों को और अच्छी शिक्षा दे सके।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि हरिहर प्रसाद यादव, डायरेक्टर जयप्रकाश जयसवाल, पुरंजय मिश्रा भाजपा मंडल अध्यक्ष, गोपी शरण कुशवाहा, दशरथ प्रसाद यादव, मोनिस अब्दुल्ला, नंदलाल श्यामले, अमित यादव नगर उपाध्यक्ष, श्रीमती पदमा ओझा, पंकज गुप्ता, संतु मिश्रा, अशफाक खान, विजय मिश्रा, राजेश पटवा, प्राचार्य हरिश्चंद्र प्रसाद एवम रवि कुमार नायर, दिनेश रजक, अनूप बड़ा सहित स्कूल के समस्त स्टाफ एवं भारी संख्या में अभिभावक गण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक रामदुलारे ने किया।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर