मां बागेश्वरी लोक न्यास ट्रस्ट कुदरगढ़ की हुई बैठक ट्रस्ट की आय को लेकर हुई चर्चा…..

 

 

सूरजपुर/  कलेक्टर रोहित व्यास की अध्यक्षता में आज माँ बागेश्वरी देवी लोक न्यास ट्रस्ट कुदरगढ़ की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें कलेक्टर ने ट्रस्ट के सदस्यों से परिचय के पश्चात बैठक की शुरुआत की। ट्रस्ट की आय को और बेहतर किया जाये उस पर चर्चा की जिसके लिये उन्होंने ट्रस्ट की राशि को बैंक में फिक्स डिपोजिट ऑटो स्विच मोड मे करने की बात कही। इसके साथ ही निर्माण कार्य, मेला प्रबंधन, ट्रस्ट के कर्मचारी, पानी व्यवस्था, शौचालय व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था इत्यादि पर उन्होंने बात की।

बैठक में कुछ निर्धारित एजेंडा पर चर्चा की गई।जिसमें आगामी चैत्र नवरात्रि के तैयारी के संबंध में, 22 जनवरी को श्री रामलला स्थापना दिवस के लिये कार्यक्रम के संबंध में,मेला हेतु मंदिर परिसर एवं मेला परिसर की पेन्टिंग, पुताई तथा साफ-सफाई के संबंध में, कुदरगढ़ में आवश्यक निर्माण कार्य के संबंध में और छत्तीसगढ़ शासन के निर्देशानुसार स्थल को शक्तिपीठ के रूप में विकसित करने के संबंध मे आवश्यक चर्चा की गई। इसके साथ ही अन्य विषयों जैसे आय-व्यय की जानकारी पर भी चर्चा की गई ।
इस अवसर पर ट्रस्ट के सदस्य भीम सेन अग्रवाल (विकास एवं निर्माण समिति के अध्यक्ष) ,ओमकार पांडे, मुकेश अग्रवाल, प्रदीप रजवाड़े अवधेश गुर्जर, हिमेंद्र गुर्जर व अन्य सम्मानीय सदस्य उपस्थित थे।