आतिशबाजी के साथ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के शपथ ग्रहण के साक्षी बने कुनकुरीवासी जमकर हुई आतिशबाजी, बाँटी मिठाई…

जशपूर ✍️जितेन्द्र गुप्ता

आतिशबाजी के साथ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के शपथ ग्रहण के साक्षी बने कुनकुरीवासी

जमकर हुई आतिशबाजी, बाँटी मिठाई

जशपुरनगर,13,दिसंबर,2023/नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के विधानसभा कुनकुरी के बस स्टेण्ड में लोगो ने राजधानी रायपुर मे आयोजित शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण देखा. कलेक्टर डॉ रवि मित्तल के मार्ग दर्शन मे यहाँ शपथ ग्रहण समारोह के सीधा प्रसारण देखने की व्यवस्था की गईं थी. कुनकुरी के लाडले विधायक माननीय श्री विष्णुदेव साय को, मुख्यमंत्री के रूप मे शपथ लेते हुए देखने के लिए कुनकुरी सहित आसपास के ग्रामीण अंचल से भारी संख्या मे लोग जुटे थे।

 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ देख कर उत्साहित भीड़ ने जयकारे का नारा बुलंद किया. यहाँ पहुँचे विनोद राम ने बताया कि कुनकुरी के विधायक विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री पद का शपथ लेते हुए देखना अच्छा लगा. यह पल आजीवन याद रहेगा. नारायणपुर से आई बिरसो बाई ने कहा कि जशपुर का बेटा विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बन जाने से सबकी समस्या सुलझ जाएगी और क्षेत्र का विकास हो सकेगा.
जमकर हुई आतिशबाजी, बाँटी मिठाई


विष्णु देव साय के मुख्यमंत्री बनने की ख़ुशी मे कुनकुरी बस स्टेण्ड मे जमकर आतिश बाजी की गईं. राजपाल ने जैसे ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव को शपथ ग्रहण कराना शुरू किया, बस स्टेण्ड आतिशबाजी से गूंजने लगा. आतिशबाजी का क्रम आधा घंटा तक चलता रहा. इस बीच लोगो ने पंडाल मे सीधा प्रसारण देख रहे लोगो के बीच मिठाई का वितरण कर, एक दूसरे को बधाई दी।