बढ़ती बलात्कार की घटना और बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में अभाविप ने फूका प्रदेश सरकार का पुतला

पत्थलगांव✍️ जितेन्द्र गुप्ता

बढ़ती बलात्कार की घटना और बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में अभाविप ने फूका सरकार का पुतला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पत्थलगांव जिला जशपुर द्वारा पिछले दिनों हुए बलात्कार की घटना के विरोध में आज अभाविप द्वारा प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया गया। ज्ञात हो की रक्षाबंधन का पर्व भाई बहन के अटूट रिश्ते का पर्व होता है इसी रक्षाबंधन के दिन अपने भाइयों को राखी बांधकर लौट रही दो सगी बहनों के साथ राजधानी रायपुर से लगे मंदिर हसौद में गैंग रेप जैसा घिनौना अपराध घटित हुआ, प्रदेश केंद्र में युवक द्वारा चाकू से बहनों को डराया गया और उन्हें उठा ले गए। घटना के पश्चात क्षेत्र की जनता में भी काफी आक्रोश देखा गया वहा थाने का घेराव कर लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु आवश्यक कार्यवाही की मांग कि गई है।

प्रदेश मंत्री  मनोज वैष्णव ने कहा कि “प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। हर दूसरे दिन प्रदेश की बहन बेटियों के साथ इस तरह का जो अनाचार घटित हो रहा है वह प्रदेश में कानून व्यवस्था के बदहाल स्थिति को परिलक्षित करता है । आज प्रदेश में कोई भी बेटी सुरक्षित नहीं है ऐसे समय में आवश्यकता है कि सरकार ऐसी स्थिति में सुधार हेतु कानून व्यवस्था सुदृढ़ करे एवम् ऐसे कृत्य के अपराधियों पर तत्काल कठोर कार्यवाही करे ।
अभाविप के जिला संयोजक वीरेन्द्र ने कहा कि आज अभाविप द्वारा प्रदेश के प्रत्येक जिला केंद्रों में प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया । जिससे सोई हुई सरकार अपने नींद से जागे और प्रदेश की कानून व्यवस्था की बेहतरी के लिए काम करे । कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक वीरेन्द्र यादव,पूर्व जिला संयोजक गुलशन पाण्डेय ,नगर सह मंत्री अमन गुप्ता,निलेश सिंह ,कार्यकारणी सदस्य रूपेश यादव ,सोनू यादव अंशु रजक, तुषाल बेहरा,सावन बेहरा,विक्रम रजक, नरेंद्र सिंह,सोनू, अनुराग चौहान, हेमत सारथी,सागर सारथी,राज, चिंटू, और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।