“भूपेश है तो भरोसा है” हितग्राही कार्ड अभियान की शुरुआत योजना आयोग के अध्यक्ष डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम के द्वारा किया गया….

“भूपेश है तो भरोसा है” हितग्राही कार्ड अभियान की शुरुआत योजना आयोग के अध्यक्ष डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम के द्वारा किया गया….
वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद
“भूपेश है तो भरोसा है” हितग्राही कार्ड अभियान की शुरुआत प्रतापपुर विधानसभा के ब्लॉक वाड्रफनगर में क्षेत्रीय विधायक एवं योजना आयोग के अध्यक्ष डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम के द्वारा किया गया। अभियान के तहत घर- घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया जा रहा है एवं शाशन की योजनाओं के बारे में जानकारी लोगों तक पहुचाने का काम किया जा रहा है। इस अभियान के बारे में युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सुमंत गुप्ता ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा इस अभियान के तहत विधानसभा में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सभी गांव तक पहुँच कर शासन की योजनाओं के बारे में लोगो को जानकारी देंगे और किसी योजना का लाभ लोगों को नहीं मिल रहा है तो हितग्राही कार्ड अभियान के माध्यम से लोगों की बात शासन तक पहुचाने का काम करेंगे।
इस अभियान के तहत युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता के द्वारा गाँव मे घूम कर लोगों के घरों पर जाकर सरकार की योजनाओं के बारे में पॉम्पलेट बांटा जा रहा है। साथ ही हितग्राही पंजीकरण फॉर्म पर ऑफलाइन एवं ऑनलाइन प्रक्रिया के बारे में जनता को जानकारी दिया जा रहा है।
अगर लोगों को सरकारी योजनाओं को लेकर किसी तरह की समस्या आ रही है उसे भी दूर करने उनकी जानकारी शासन को दी जा रही है। इसके लिए युवा कांग्रेस ने रजिस्ट्रेशन कॉल नंबर भी जारी किया है नंबर 90900-29090 इस पर मिस कॉल कर छत्तीसगढ़ की जनता अपना रजिस्ट्रेशन करा सकती है। रजिस्ट्रेशन कराने वालों तक यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता योजनाओं की जानकारी भी पहुंचाएंगे।
अभियान की शुरुआत के दौरान युवा कांग्रेस के आकेत जयसवाल, अकील अहमद, रिंकू जैदी, अतुल यादव, मोनू यादव, सुनील दोहरे, रोशन, सत्यम, विकास दोहरे ,दीपक दोहरे एवं अन्य कार्यकता उपस्थित रहे।
जिला प्रतिनिधि बलरामपुर