रात के अंधेरे में घर से लैपटॉप व मोबाइल कर दिया था पार, बेचने के लिए कर रहा था ग्राहक की तलाश पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार…..

 

 

* चोरी का लेपटाप, मोबाईल व टेबलेट सहित 1 गिरफ्तार, थाना भटगांव पुलिस की कार्यवाही।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। न्यू माईनस भटगांव निवासी अशोक तिवारी ने थाना भटगांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 27 मार्च को भोर में कोई अज्ञात चोर के द्वारा घर से लेपटाप, मोबाईल, लेबलेट चोरी कर ले गया है रिपोर्ट पर धारा 457, 380 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।
मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर की पतासाजी करते हुए जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी भटगांव को दिए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व एसडीओपी प्रतापपुर अमोलक सिंह के मार्गदर्शन में थाना भटगांव पुलिस के द्वारा चोर की पतासाजी करने के दौरान मुखबीर से सूचना प्राप्त हुआ कि भटगांव हॉटमेंट वार्ड नंबर 03 निवासी बलदेव देवांगन के द्वारा सूरजपुर, भटगांव व जिला कोरिया के चिरमिरी में लेपटॉप, टेबलेट व मोबाईल बेचने के लिए ग्राहक खोज रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर बलदेव देवांगन उर्फ चीनू पिता स्व. हरीशचन्द्र उम्र 24 वर्ष को पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर एक लेपटॉप, एक टेबलेट व दो मोबाईल कुल कीमत 66049 रूपये का जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी भटगांव राजेन्द्र साहू, एसआई सी.पी.तिवारी, प्रधान आरक्षक करन सिंह नेताम, शत्रुधन पोर्ते, आरक्षक प्रकाश साहू, मोहम्मद नौशाद, ताराचंद यादव, युवराज यादव, रौशन सिंह, प्रहलाद, शैलेष राजवाड़े, प्रभाकर व मनोज जायसवाल सक्रिय रहे।