जनसमस्या निवारण शिविर में,सबसे ज्यादा विद्युत बिल की समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीण…

बग़ीचा✍️जितेन्द्र गुप्ता

जनसमस्या निवारण शिविर में,सबसे ज्यादा विद्युत बिल की समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीण

जशपुरनगर. जिले के बगीचा विकास खंड के महादेवडांड में प्रशासन ने गुरुवार को जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन किया. इस शिविर में ग्रामीण सबसे ज्यादा विद्युत बिल की समस्या लेकर पहुंचे थे.एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी ने विद्युत विभाग के अधिकारीयों को ग्रामीणों की समस्या का तत्काल निराकरण के निर्देश दिए. वहीं ग्रामीणों की मांग पर एसडीएम ने विद्युत बिल समस्या के निराकरण के लिए अलग से विशेष शिविर लगाए जाने का आश्वासन दिया है।
महादेवडांड के हाईस्कूल परिसर में जनसमस्या शिविर का आयोजन किया गया था. सभी विभाग के प्रमुख विभागीय योजनाओं के बैनर तले पंडाल लगाकर मौजूद थे. तहसीलदार अविनाश चह्वाण ने सभी पंडालों का का घूम कर जायजा लिया और ग्रामीणों की समस्याओं का तत्काल निराकरण के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने कई आवेदन का मौके पर ही निराकरण किया।
शिविर में सभी विभाग प्रमुखों ने अपने विभाग में संचालित योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों की दी. किसानों को मक्के व अन्य फसल के बीज बाँटे गए. नये बने राशन कार्ड का वितरण किया गया. जनपद सीईओ विनोद सिंह ने सचिवों को पानी टैंकर मालिकों का चिन्हाकन कर नाम पता व मोबाइल नंबर सहित जानकारी एकत्र करने के निर्देश दिए हैं।
शिविर में स्थानीय जनप्रतिनिधि विनोद गुप्ता, जनपद सदस्य मनबहाल लकड़ा, दीपक नागेश, सरपंच हेमलता मिंज, दीपिका नागेश व कविता सिदार सहित काफी संख्या में आम नागरिक मौजूद थे।