पत्थलगांव विधायक रामपुकार सिंह और कलेक्टर ने मृतक के बेटे रोशन साय को दिया लैपटॉप और साइकिल…

* जिला प्रशासन बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए हर संभव सहायता करेगा.

जितेंद्र गुप्ता , पथलगाव

पथलगाव. विधायक रामपुकार सिंह और कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने शुक्रवार को पत्थलगांव रेस्ट हाउस में मृतक महिला स्व.श्रीमती भूमिजा सिदार के बड़े बेटे 15 वर्ष के रोशन को पढ़ाई के लिए लैपटॉप और सायकल सामाजिक संगठनों के सहयोग से दिया गया। पत्थलगांव विकासखण्ड के पालीडीह में विगत दिनों सड़क दुर्घटना में निधन हुए महिला स्व. श्रीमती भूमिजा सिदार के घर पहुँचकर परिजनों से भेंट की। सभी ने इस दुखद घटना के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। इस अवसर पर एसडीएम आर.एस.लाल, जनपद सीईओ संजय सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

गौरतलब है कि पत्थलगांव के बस स्टैंड के समीप विगत दिनों हुए सड़क दुर्घटना एक महिला की मृत्यु हो गई। मृतिका के परिवार में 3 बच्चे, उनकी दादी, एक बुआ है। बच्चों में लगभग 19 वर्ष की राखी, 15 वर्ष का रोशन एवं 12 वर्ष का दीपक शामिल है।

कलेक्टर श्री मित्तल ने इस दुखद घटना के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अब परिवार की पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है। परिवार की हर जरूरतों का पूरा ख्याल रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि बच्चों की निःशुल्क उच्च शिक्षा का व्यवस्था हेतु प्रशासन पूरा सहयोग करेगा। रोशन 10वी परीक्षा उत्तीर्ण होने के बाद दुर्ग भिलाई जाकर अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर सकता है।