पुलिस ने वरिष्ठ नागरिकों के घर पहुंच कर जाना हाल-चाल, बोले पुलिस आपकी सेवा के लिए हमेशा है तत्पर…….

 

 

* सीनियर सिटीजन अपने बीच पुलिस अधिकारियों को पाकर दिखे प्रसन्नचित।

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर।  पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देश पर जिले की पुलिस के द्वारा समर्पण अभियान से जुड़े वरिष्ठ नागरिकों के घर उनके बीच पहुंचकर उन्हें साल-श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया, पुलिस की इस पहल तथा पुलिस अधिकारियों को अपने बीच पाकर सीनियर सिटिजन प्रसन्नचित दिखे और अपने दैनिक दिनचर्या तथा कुशलक्षेम से पुलिस को अवगत कराया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस के अधिकारी वरिष्ठ नागरिकों के घर पहुंचकर बड़े आत्मीयता के साथ उनसे मुलाकात कर कुशलक्षेम की जानकारी लेते हुए साल-श्रीफल देकर सम्मानित किया और उन्हें पुलिस मुख्यालय में संचालित सीनियर सिटीजन सेल के हेल्पलाईन नंबर 94791-91536, टोलफ्री नंबर 1800-180-1253 तथा हेल्प लाईन नंबर 0771-2511253 से अवगत कराया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने वरिष्ठ नागरिकों को कहा कि किसी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल अवगत कराए पुलिस सदैव आपकी सेवा एवं सहयोग के लिए तत्पर है। पुलिस के इस कार्य से वरिष्ठ नागरिक काफी खुश नजर आए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में समर्पण अभियान चलाया जा रहा है जिसमें वरिष्ठ नागरिकों को इस अभियान से जोड़ा गया है ताकि वे पुलिस के सीधे सम्पर्क में आ सके और उनकी समस्या, शिकायत का त्वरित निराकरण के साथ देखभाल की जा सके। इस अभियान में पुलिस के अधिकारी प्रत्येक सप्ताह वरिष्ठ नागरिकों के घर पहुंचकर उनके कुशलक्षेम से भी अवगत हो रहे है।