खड़ी 407 वाहन में जा घुसी क्विड वाहन दो लोगों की मौके पर मौत, अंबिकापुर से तारा जाने के दौरान ग्राम गुमगा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा……

 

* 2 घायलों को 112 से लाया गया सीएचसी उदयपुर.

उदयपुर/सरगुजा

ग्राम खोंधला से तारा जा रहे क्विड वाहन के ग्राम गुमगा में खड़ी वाहन से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की दर्दनाक मौत मौके पर हो गई है। घटना में क्विड वाहन के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल दान बहादुर सिंह तारा स्वास्थ्य केंद्र में कंपाउंडर है जो की घायल जीनामति की बेटी के घर ग्राम खोंधला गए हुए थे, वापसी के दौरान कन्या कुमारी और रामबिलास भी उनके साथ खोंधला ग्राम से वाहन में सवार हो गए। तारा लौट रहे थे तभी गुमगा ग्राम में सड़क के किनारे खराब खड़ी माजदा वाहन के पीछे क्विड वाहन अनियंत्रित होकर पूरी रफ्तार के साथ घुस गया। घटना में दो लोगों रामबिलास और कन्याकुमारी की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर सबसे पहले 112 की टीम मौके पर आया तथा दोनों घायलों को सी एच सी उदयपुर ईलाज हेतु पहुंचाया गया। थाना प्रभारी धीरेंद्र नाथ दुबे सहायक उप निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा शव को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से निकलवाकर सी एच सी उदयपुर में भिजवाया गया तथा रात तीन बजे करीब शव को मर्चयुरी में रखवा दिया गया है सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया गया। घटना से आसपास में शोक का माहौल है।