भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष व भाजपा पार्षद पर किये गए हमले मामले के समर्थन मे आये भाजपाई…

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष व भाजपा पार्षद पर किये गए हमले मामले के समर्थन मे आये भाजपाई

हमारे कार्यकर्ताओ के साथ अन्याय बिल्कुल बर्दास्त नहीं – जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल

भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अंकित बंसल व पार्षद अजय बंसल पर उनके पड़ोस मे रहने वाले पुरूष एवं  महिलाओ के द्वारा बीते 18 अगस्त को किये गए हमले मामले मे अब भाजपाई खुलकर सामने आ गये है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल का कहना है। की हमारे कार्यकर्ताओ पर प्राण घातक हमला करना कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा और हमले के बाद अब कार्यवाही के भय से बेबुनियाद वीडियो जारी कर देने से सच्चाई छुप नहीं जाएगी ये विरोधी खेमे मे बैठकर मामले को दबाने और हमारे वरिष्ठ नेताओं को बदनाम करने की नाकाम कोशिश कभी कामयाब होने नहीं देंगे सीसीटीव्ही फुटेज मे साफ है। कि किस प्रकार हमारे कार्यकर्ताओ पर एक एक करके हमला किया जा रहा है। उनके सर मे गहरी चोट आई है। हमारे कार्यकर्ताओ को न्याय दिलाने के लिए पूरे प्रदेश भर के भाजपाइयों को सड़क पर उतरना पड़े तो भी हम पीछे नहीं रहेंगे।

भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल मित्तल ने कहा कि अधिकारियों की मौजूदगी मे इस प्रकार हमारे कार्यकर्ताओ पर प्राण घातक हमला करना निंदनीय है। और अब तक उन पर कार्यवाही न होना ऐसे लोगो के हौसले बुलंद करता है। इस मामले मे तो जाँच का विषय ही नहीं है। अधिकारियों को सच का साथ देना चाहिए और तत्काल दोषियों पर कार्यवाही होनी चाहिए। प्रशासन जल्द हमारे कार्यकर्ताओ को न्याय नहीं दिलाता है। तो हम सड़क की लड़ाई लड़ने को बाध्य रहेंगे।

2 दिन पूर्व ही सांसद गोमती साय ने बयान जारी कर कहा था जो बात गुंडागर्दी, मारपीट एवं डराने धमकाने की कही जा रही है। तो आप लोग जान ही रहे है। कि अस्पताल में कौन भर्ती है। मारपीट किसने की है। चोट किसको आई है। अधिकारियों को मौके पर किसने बुलाया। सीसीटीवी के फुटेज जो आया है। क्या वह गलत है। दोषी कौन है यह पुलिस के जांच का विषय है। अगर किसी ने गलत किया है। तो उसे सजा अवश्य ही मिलेगी। पर किसी के झूठे आरोपों से निरपराध को दोषी नही माना जा सकता । महिला का जो वीडियो जारी हुआ है उसे देख कर ऐसा लगता है कि इसके पीछे कोई राजनीतिक साजिश रची जा रही है। जो उचित नही है ।