बस नदी में गिरी सभी यात्री सुरक्षित….

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव लैलूंगा मार्ग पर सितारा बस नदी में गिरी सभी यात्री सुरक्षित

लैलूंगा से पत्थलगांव आ रही सितारा बस शिवपुर के पास नदी में गिर गई जिससे आधा बस डूब गया उस वक्त बस में लगभग 15 से 20 लोग थे जो धीरे धीरे बस से निकल कर पानी से पार करते हुए निकल गए ये दुर्घटना बुधवार को लगभग 11 बजे के आसपास हुई जब लैलूंगा से आ रही सितारा बस पुल से नीचे गिर गई  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुल और पानी बराबर थे जिससे बस का ड्राइवर समझ नही पाया और पुल से नीचे बस को चला दिया और बस नदी की उफनती पानी मे जलमग्न हो गई। बस में सफर कर रहे यात्री संजय यादव ने बताया कि वे राजपुर से पत्थलगांव आ रहे थे।अचानक शिवपुर से पहले बस पुल के ऊपर से नदी में जा गिरी।
बस नदी के नदी में गिरने की खबर पत्थलगांव पुलिस को लगते ही थाना प्रभारी मल्लिका तिवारी अपने दल बल के साथ तुरन्त मोके पे पहुची तब तक सभी बस के सवार लोग सुरक्षित बस से निकल चुके थे थाना प्रभारी ने बताया कि जो सितारा बस नदी में गिर गई है। जिसमे सवार सभी लोग सुरक्षित है। ये लैलूंगा थाना क्षेत्र का मामला है। मैने लैलूंगा थाना को सूचना दे दी है। पर अब तक एक घण्टे होने को है। लैलूंगा पुलिस घटनास्थल में नही पहुची है।


जशपुर एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय को सितारा बस के नदी में गिरने की सूचना मिली थी जिस पर उन्होंने तुरंत पत्थलगांव थाना प्रभारी को रेस्क्यू करने भेजा था।