रेत ओवरलोडिंग चार ट्रकों पर की गई कार्यवाही, एसडीएम के नेतृत्व में संयुक्त टीम द्वारा चालान कर 80 हजार रूपये की राजस्व वसूली की गई….

रेत ओवरलोडिंग चार ट्रकों पर की गई कार्यवाही,
एसडीएम के नेतृत्व में संयुक्त टीम द्वारा चालान कर 80 हजार रूपये की राजस्व वसूली की गई….

वाड्रफनगर ,,, अब्दुल रशीद

जिले के वाड्रफनगर तहसील अंतर्गत उत्तर प्रदेश सीमा से लगे धनवार चेक पोस्ट पर एसडीएम वाड्रफनगर के नेतृत्व में राजस्व, खनिज एवं परिवहन विभाग की संयुक्त दल द्वारा औचक निरीक्षण किया गया, जिसमें रेत का ओवरलोडिंग करते हुए चार ट्रकों पर धारा 194(2) 114 के तहत कार्यवाही की गई। उक्त कार्यवाही में प्रत्येक वाहनों से 20-20 हजार रुपये की कुल राशि का चालान कर 80 हजार रुपये की राजस्व वसूली की गई।
एसडीएम वाड्रफनगर दीपक निकुंज ने बताया कि अनुभाग अंतर्गत संयुक्त टीम के द्वारा समय-समय पर विभिन्न क्षेत्रों में औचक निरीक्षण कर कड़ी कार्यवाही की जा रही है। कार्यवाही की गई वाहनों में यूपी 50 बीटी 8950 वाहन मालिक अशोक यादव, यूपी 50 सीटी 2625 वाहन मालिक संदीप, यूपी 50 बीटी 8292 वाहन मालिक दिनेश, यूपी 65 जीटी 8282 वाहन मालिक कमलेश यादव के ऊपर रेत ओवरलोडिंग के मामले में कार्यवाही की गई है ।
विदित है कि इससे पूर्व 18 अगस्त को भी अनुविभागीय अधिकारी दीपक निकुंज के नेतृत्व में संयुक्त दल द्वारा औचक निरीक्षण में कुल 11 वाहनों पर रेत ओवरलोडिंग के मामले दर्ज कर 2 लाख 20 हजार की चालानी कार्यवाही की गई थी।

जिला प्रतिनिधि बलरामपुर