ओपन यूथ नेशनल चैम्पीयन शिप में जशपुर के खिलाडियों ने जीता गोल्डमैडल…जशपुर जिले का मान बढ़ाया…

जशपुर ✍️जितेन्द्र गुप्ता

ओपन यूथ नेशनल चैम्पीयन शिप में जशपुर के खिलाडियों ने जीता गोल्डमैडल

सिंगल्स बैडमिंटनशिप में कांसाबेल की राईशा सिंह को मिला गोल्ड गर्ल का ख़िताब

जशपुरनगर. यूपी के मथुरा में आयोजित ओपन यूथ गेम नेशनल चैम्पीयन शिप में छत्तीसगढ़ के कांसाबेल के खिलाड़ियों ने भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। मथुरा के एलन परिसर में
4 जून से 6जून तक आयोजित इस नेशनल चैम्पीयनशिप में हरियाणा, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना राज्य के चयनित खिलाड़ियों ने भाग लिया था. इन सब के बीच जशपुर जिले के छोटे से कस्बे कांसाबेल के कर्तब्य अग्रवाल ने सीनयर बॉयज बैडमिंटनशिप में और जूनियर बॉयज टीम से दारत्य बंसल प्रथम स्थान प्राप्त किया है.वहीं जोगपाल स्कूल की छात्रा राईशा सिंह ने मिस सिंगल बैडमिंटनशिप में गोल्ड मैडल जीतकर ख़िताब अपने नाम कर लिया है . साथ ही मिनी वर्ग में स्वस्तिक सिंह और प्रांकित अग्रवाल ने भी प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मैडल जीत लिया है।
कांसाबेल के खिलाडियों ने इथेलेटिक्स में भी अपना जलवा बरकरार रखा , जिसमें चक्का फेंक में ओंकार पारीक, और गोला फेंक में नायंसी लकड़ा ने प्रथम पुरुस्कार प्राप्त किया है।

सभी खिलाडी जोगपाल स्कूल के कोच संजय उपध्याय को इसका श्रेय देते हैं। जोगपाल स्कूल के प्रबंधक शरंजीत भाटिया ने इसे एक बड़ी उपलब्धि बताते हुए सभी खिलाड़ियों को सफलता के लिए बधाई दी है।