न्योता भोज में जनप्रतिनिधि और टीचर्स ने अपने हाथों से बच्चों को परोसा भोजन, स्कूल के 100 से ज्यादा बच्चे खिल उठे…

बगीचा✍️ जितेन्द्र गुप्ता

न्योता भोज में जनप्रतिनिधि और टीचर्स ने अपने हाथों से बच्चों को परोसा भोजन, स्कूल के 100 से ज्यादा बच्चे खिल उठे…

बगीचा ब्लॉक् के महुवाडीह और बेलडेगी सरकारी स्कूल में मंगलवार को मध्यान्ह भोजन का नजारा कुछ अलग था.आज बच्चों के चेहरों की खुशी देखते ही बनती थी। उनके स्कूल में आज न्योता भोज कार्यक्रम में गांव के सरपंच सहित स्थानीय गणमान्य नागरिक शामिल हुए .सीनियर छात्रों के विदाई समारोह के उपलक्ष्य में मिडिल और प्राथमिक सरकारी स्कूल महुवाडीह व बेलडेगी में बच्चों को न्योता भोज दिया।
बच्चों को नियमित मध्यान्ह भोजन के साथ, पौष्टिक खीर, फल, चिक्की, और लडडू परोसा गया। बच्चों को केक और चॉकलेट भी दिया गया। प्राथमिक और मीडिल स्कूल के 100 से ज्यादा बच्चों के लिए न्योता भोजन आयोजित किया गया। भाजपा मंडल प्रभारी लक्खू राम और सरपंच कविता देवी ने जनप्रतिनिधियों और सामाजिक लोगों से भी इस योजना में सहभागी बनने का आहवान किया है।

न्योता भोज में बच्चों के चमक उठे चेहरे

न्योता भोज कार्यक्रम में आज बच्चों के चेहरे चमक उठे। नन्हीं ज्योति ने बताया कि वो पहली कक्षा में पढ़ती हैं। आज इतना स्वादिष्ट खाना, केक और चाकलेट मिलने से बहुत अच्छा लग रहा है। नन्हें विराज ने कहा कि आज हमने सरपंच मेम , टीचर मेम सर के साथ खाना खाया, हमें बहुत अच्छा लगा। दीपक गुप्ता ने बडे़ होकर कलेक्टर बनने की इच्छा बतायी।
जनपद सदस्य दीपक नागेश , प्रधान पाठक जगदेव राम , फ़रदीना खाखा और अल्फ़ा किरण ने भी भोजन परोसा। और फिर इन स्कूली बच्चों के बीच बैठ साथ भोजन किया।