किलकिला मेला में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है मौत का कुँवा तीन मोटरसाइकिल और दो मारुति के साथ एक महिला दिखाते है हैरतअंगेज करतब….

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव के किलकिला मेला में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है मौत का कुँवा


पत्थलगांव के किलकिला में ला में महाशिवरात्रि पर्व में जहाँ लाखो श्रद्धालु भक्ति भाव मे पूजा करने किलकिलेश्वर धाम पहुच रहे है वही मेला में गुमला से आये मौत का कुँवा लोगो के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। सुबह से ही मेला देखने आए लोग गुमला के इन कलाकारों का स्टन्ट देखने काफी संख्या में लोग पहुच रहे है।

मौत का कुँवा जहां मोटरसाइकिल से लेकर मारुति कार तक को आसानी से चला कर देखने वाले लोगो को दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर कर देते है। कुल 3 मोटरसाइकिल और दो मारुति कार के साथ एक महिला कलाकार अपने हुनर एप्ने स्टंट को सबके सामने दिखाते है। कार चलाते चलाते ही एक दूसरे के हाथ को।पकड़ कर चलाने से लेकर तरह तरह के करतब दिखाते कलाकार सबके दिलो की धड़कन को बढ़ा देते है। वही एक महिला जो मारुति में ही बैठ कर बिना हाथ पकड़े ही चलते हुए स्पीड में मारुति कार में तरह तरह के करतब दिखाती है यहां तक कि मारुति के ही छत पर बिना कुछ पकड़े बैठ भी जाति है।

🖕ये सभी वही कलाकार है रोज  हर पल करते है मौत से सामना

वही किलकिला मेला देखने आये रौनियार समाज के अध्यक्ष एवं 2024 स्वछता के ब्रांड एम्बेसडर जितेन्द्र गुप्ता ने सभी कलाकारों को 100- 100 रु, का इनाम देकर उनके दिखाए करतब की सराहना की। मौत के कुँवा के कलाकार ने कहा कि हम लगातार अलग अलग करतब दर्शकों को दिखाएंगे जिसे देख कर उन्हें और मजा आएगा