पूर्व विधायक यू. डी. मिंज ने सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ प्रभारी बनने पर दी बधाई…

कुनकुरी ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पूर्व विधायक नेता यू. डी. मिंज ने सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ प्रभारी बनने पर दी बधाई

जशपुर। पूर्व विधायक नेता यू. डी. मिंज ने राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश प्रभारी नियुक्त होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उन्होंने पायलट को बधाई देते हुए कहा कि “ सचिन राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे चुके हैं जिससे उनके अनुभव का लाभ हमें निश्चित ही मिलेगा । मुझे पूर्ण विश्वास है कि उनके कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश कांग्रेस का संगठन और भी मजबूत होगा एवं प्रदेश में हम फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएंगें।

पूर्व कांग्रेस विधायक ने राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश प्रभारी नियुक्त होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने सचिन पायलट को बधाई देते हुए कहा कि “ सचिन  राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे चुके हैं जिससे उनके अनुभव का लाभ हमें निश्चित ही मिलेगा।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि उनके कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश कांग्रेस का संगठन और भी मजबूत होगा एवं प्रदेश में हम फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएंगें । उन्होनें मोबाईल पर छत्तीसगढ प्रभारी सचिन पायलट को बधाई दी और कहा कि जल्द से जल्द प्रभार सम्हालें ताकि उनके अनुभव का लाभ छत्तीसगढ़ को मिल सके।