युवक बोला- पूर्व महिला विधायक ने मेरा कॉलर पकडक़र खींचा, मेरे समाज के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी….

 

 

*  बैकुंठपुर की पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव पर युवक ने लगाया मारपीट का आरोप, थाने में शिकायत करने पहुंचा, पूर्व विधायक का कहना कि मैंने मारपीट और गाली-गलौज नहीं की, सिर्फ दी है समझाइश.

 

शमरोज खान सूरजपुर

बैकुंठपुर की पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव पर एक युवक ने मारपीट का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली में शिकायत की है। युवक का कहना है कि पूर्व विधायक ने उसका कॉलर पकडक़र खींचा और गाली-गलौज की। वहीं ब्राह्मण समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है। इस मामले में ब्राह्मण समाज ने पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के सामने नारेबाजी की। बताया जा रहा है कि युवक द्वारा फेसबुक पर कुछ पोस्ट लिखने से पूर्व विधायक नाराज थीं। इस मामले में विधायक का कहना है कि उन्होंने युवक के साथ मारपीट नहीं की है।

ग्राम आंजोखुर्द निवासी किशन तिवारी ने शुक्रवार देर शाम को कोतवाली में शिकायत पत्र दिया है। जिसमें आरोप लगाया है कि 15 दिसंबर दोपहर करीब 3.30 बजे ग्राम नरसिंगपुर से अपने कार्यालय बैकुंठपुर जा रहा था।

उसी समय पैलेस के पीछे महुआरी रोड पर पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव की गाड़ी खड़ी थी। इसमें ड्राइवर सहित कई लोग सवार थे। वे गाड़ी से उतरते ही गाली-गलौज करने के बाद बोले, तुझे फेसबुक में लिखने का बहुत शौक है।

साथ ही पूर्व विधायक सिंहदेव ने मेरा कॉलर पकड़ खींचा और बोलीं, अब बता और लिख। मामले को लेकर युवक सहित ब्राह्मण समाज के कुछ लोग देर शाम को कोतवाली पहुंचकर शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग रखी। इस दौरान थाना के सामने नारेबाजी की गई।

* एनएसयूआई से निष्कासित है कार्यकर्ता – पीडि़त किशन तिवारी को एनएसयूआई का निष्कासित कार्यकर्ता बताया जा रहा है। खुद फेसबुक पोस्ट के माध्यम से एनएसयूआई से नोटिस मिलने का जिक्र कर चुका है। वहीं पूर्व विधायक पर ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस युवक की ओर से सौंपी गई शिकायत की जांच करेगी।

* नहीं की गई है मारपीट – गाली गलौज व मारपीट नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप लिख रहा था। इसलिए उसे समझाइश दी गई।

अंबिका सिंहदेव, पूर्व विधायक