कटघोरा से युवती लापता, परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार…

कटघोरा, ✍साकेत वर्मा… 

कोरबा/कटघोरा :- थाना कटघोरा क्षेत्र में एक युवती के लापता हो जाने का ताजा मामला सामने आया है, जहां व्यथित परिजनों ने पुलिस के समक्ष गुमशुदगी का आवेदन प्रस्तुत कर गुहार लगाई है। वही थाना प्रभारी ने भी मामले की गम्भीरता को समझते हुए लापता युवती की खोजबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है युवती साहूकारों के यहाँ घरेलू कार्य करती थी जहां से छुट्टी होने के बाद युवती अपने घर नही पहुँची, वही परिजनों द्वारा अपने स्तर पर युवती की खोजबीन की गई, पर उन्हें निराशा हाथ लगी। बहरहाल परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है।

युवती के लापता हो जाने का यह मामला कटघोरा के सरहदी इलाके ग्राम पंचायत रामपुर का है जहां प्राप्त जानकारी अनुसार खुटरीगढ़ निवासी महेशराम धनुहार की पुत्री सुमन धनुहार (22) दिनाँक 27/03/2022 के तकरीबन 03 बजे से लापता है, जहां सुमन के घर नही पहुँचने पर परिवाजनों ने अपने स्तर पर सुमन की खोजबीन की पर कुछ पता नही चला, लिहाजा परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है। बताया जाता है कि युवती कटघोरा के कुछ साहूकारों के निवास पर घरेलू कार्य करती थी, जहां रोजाना की तरह 27 मार्च को सुमन अपना काम पूरा कर घर जाने निकली पर सुमन देर शाम तक अपने घर तक नही पहुँची, जहां परिवारजनों को चिंता सताने लगी, लिहाज़ा परिवारजनों द्वारा परिचितों से पूछताछ की गई पर सुमन का कहि कोई सुराग नही मिला, लिहाज़ा परिजनों ने कटघोरा पुलिस से गुहार लगाई है।

युवती के लापता हो जाने का यह मामला कटघोरा के हृदय स्थल का है जहां से किसी को अगवा या किडनेप करना आसान नहीं होगा, ऐसे अतिसंवेदनशील इलाके से सुमन का लापता हो जाना कई सवाल खड़े रहा है।कही ये पूरा माजरा इश्क के भूत का तो नही जो सुमन एकाएक बिना बताये लापता हो गई या किसी ने उसे अगवा कर लिया? खैर इन सवालों का जवाब तो सुमन के मिलने के बाद ही पता चलेगा। बहरहाल थाना कटघोरा के तेजतर्रार प्रभारी नवींन देवांगन ने लापता युवती की खोजबीन अपने स्तर पर शुरू कर दी है।बताया जा रहा है जल्द ही लापता युवती की बरामदगी कर ली जाएगी।