महिला उत्पीड़न प्रकरणों के तत्काल निराकरण पर छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग ने पुलिस कप्तान को किया प्रशस्ति पत्र भेंट….

 

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग द्वारा सूरजपुर जिले में महिला उत्पीड़न प्रकरणों के निराकरण व महतारी न्याय रथ के सफल संचालन में उल्लेखनीय योगदान के लिए जिला सूरजपुर के पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू को प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया है। जिसके फलस्वरूप छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाने और जन-जागरूकता के लिए पूरे देश में अग्रणी रहा है।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग के अंतर्गत महिला उत्पीड़न से संबंधित प्रकरणों के निराकरण, विविध जागरूकता के संचालन में विशिष्ट योगदान के लिए पुलिस अधीक्षक सूरजपुर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कर कमलों से सम्मानित किए जाने हेतु राजधानी रायपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यशाला में आमंत्रित किया गया था। जिला स्तर पर कार्यों के व्यस्तता के फलस्वरूप कार्यशाला में उपस्थित नहीं हो पाने पर छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग द्वारा उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रेषित किया गया है।

पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने सूरजपुर जिले को मिले इस महत्वपूर्ण सम्मान की सराहना व्यक्त करते हुए जिला एवं पुलिस प्रशासन तथा संबंधित विभागों के अलावा इस कार्य से जुड़े सभी अधिकारी-कर्मचारियों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।