होटल के बाहर बैठकर कर रहा था नश्ता ट्रक ने रौंद दिया चंद मिनटो में बच्चो के सर से ऊठ गया पिता का साया, ट्रक चालक मौके हो हुआ फरार….

 

 

 

* जिस बाड़ी में ट्रक घुसा, उस घर का मालिक भी हादसे में गंभीर रूप से हो गया घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती, हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से हो गया फरार.

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर /रामानुजनगर: आमगांव ओपन कास्ट परियोजना के नाका से लगभग 100 मीटर दूरी पर स्थित एक होटल में बुधवार की रात चाय पी रहे ट्रक चालक को एक अनियंत्रित कोयला लोड ट्रक ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक होटल के अहाते को तोड़ते हुए वहां घर की बाड़ी में जा घुसा। इस हादसे में मकान का मालिक भी घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। रिपोर्ट पर रामानुजनगर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है। फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

सूरजपुर जिले के ग्राम साल्ही स्थित आमगांव ओपन कास्ट परियोजना के नाका से लगभग 100 मीटर दूरी पर स्थित चमन होटल है। बुधवार की रात लगभग 8 बजे होटल के बाहर ट्रक चालक झारखंड के गढ़वा जिला अंतर्गत वीरबांध रंका निवासी ४२ वर्षीय अनिल साहू चाय पी रहा था।

इसी दौरान वहां से गुजर रहे कोयला लोड ट्रक क्रमांक यूपी 62 बीटी 7867 के चालक ने चाय पी रहे अनिल साहू को रौंदते हुए होटल के अहाते को भी तोड़ दिया। इससे ही ट्रक की स्पीड का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है। अहाता तोडऩे के बाद ट्रक वहीं स्थित घर की बाड़ी में जा घुसा।

इस हादसे में अनिल साहू की मौत हो गई, जबकि अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर घर मालिक साल्ही निवासी 63 वर्षीय दयाराम भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल दयाराम को जिला चिकित्सालय सूरजपुर से रेफर कर एसईसीएल केंद्रीय चिकित्सालय विश्रामपुर में भर्ती कराया गया है।

* आरोपी ट्रक चालक फरार – हादसे में होटल के बाहर खड़ी बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद दुर्घटनाकारी ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। मामले में रामानुजनगर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।