प्राथमिक लघु वनोपज संघ के प्रबंधकों को तीन स्तरीय वेतनमान की घोषणा पर मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार, प्रबंधकों में खुशी का माहौल कहां काका है तो भरोसा है : उप प्रांताध्यक्ष मोहम्मद इस्ताक

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर / – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में प्राथमिक लघुवनोपज सहकारी संघ के प्रबंधको को तीन स्तरीय वेतनमान देने की घोषणा की। जिसका छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज प्रबंधक संघ के प्रांताध्यक्ष रामाधार लहरें उप प्रांताध्यक्ष मोहम्मद इस्ताक जिला लघु वनोपज प्रबंधक संघ के जिलाध्यक्ष  शुबंश सिंह  नारायण सिंह रामेंद्र कुमार पाठक मोहम्मद इकबाल सुरेश यादव हेमंत कुमार गुर्जर प्रदेश के समस्त 902 प्रबंधको ने  मुख्यमंत्री, प्रियंका गांधी वाड्रा, वनमंत्री मोहम्मद अकबर, छत्तीसगढ़ राज्य लघुवनोपज संघ के एमडी संजय शुक्ला, अपर प्रबंध संचालक अनिल राय एवं छत्तीसगढ़ राज्य कांग्रेस सरकार के समस्त नेता, मंत्री, विधायकों एवं राज्य लघुवनोपज संघ के सभी अधिकारी कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया है।

मोहम्मद इस्ताक ने कहा कि प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी संघ के प्रबंधक 35 वर्षों (1988) से अंशकालीन प्रबंधक के रूप में कार्य कर रहे थे। और हमारा वेतन पारिश्रमिक के रूप में दिया जाता था। लेकिन भूपेश सरकार ने प्रबंधको को तीन स्तरीय वेतनमान देकर हमारे अंशकालीन रूपी कलंक को धो दिया है। अब हमें राज्य संघ के कर्मचारी का दर्जा मिल गया है। जिसके लिए हम माननीय मुख्यमंत्री एवं संघ के एमडी का विशेष आभार व्यक्त करते हैं।

साथ ही आशा करते है कि इसी तरह अपना आशीर्वाद प्रबंधक संघ पर बनाकर रखेंगे।जगदलपुर प्रवास के दौरान श्रीमती प्रियंका गांधी की मौजूदगी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों को राज्य संघ के सेटअप में लेते हुवे तीन स्तरीय वेतनमान देने की घोषणा की थी। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने और भी अन्य बड़ी घोषणाएं की।