भाजपा ने सामाजिक न्याय पखवाड़ा के तहत किए विविध आयोजन, डां.भीमराव अंबेडकर जयंती पर रामेश्वरम में हुआ समरसता भोज…..

 

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर-भाजपा अजजा मोर्चा के नेतृत्व में डा. भीमराव अम्बेडकर जयंती को समरसता दिवस के रुप में मनाया गया। समरसता दिवस पर विकास खंड रामानुजनगर के ग्राम रामेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में कटघोरा क्षेत्र के पूर्व विधायक लखनलाल देवांगन, भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता भीमसेन अग्रवाल, नपा उपाध्यक्ष रितेश गुप्ता, जिला कोषाध्यक्ष थलेश्वर साहू शामिल हुए।

इस दौरान समरसता भोज का कार्यक्रम भी रखा गया था जहां दलित समाज के साथ सह भोज में सभी भाजपा पदाधिकारी शामिल हुए।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व विधायक लखन लाल देवांगन ने कहा कि संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर के कारण ही हमें सभी संवैधानिक अधिकार मिला हुआ है।आज देश में सभी वर्गों में बराबरी का दर्जा मिला है।

भाजपा जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने कहा कि भारत का संविधान हमे समान अवसर देता है यह सब अंबेडकर जी के कारण संभव हुआ है। भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में अजजा वर्ग का आरक्षण कम कर दलित समाज के साथ धोखा किया।इस अवसर पर अजजा मोर्चा जिलाध्यक्ष लालचंद कुर्रे, भाजपा नेता शैलेश्वर सिंह, बबलू चौधरी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन मौजूद रहे।