डीआईजी, एसएसपी डी.रविशंकर ने रेस्ट हाउस में स्थानीय ब्यापारीयों एवं पत्रकारों के साथ पत्थलगांव शहर के सार्वजनिक चौक चौराहो में सीसीटीवी लगाने को लेकर बैठक की…..

पत्थलगांव जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव में डीआईजी, एसएसपी डी.रविशंकर ने रेस्ट हाउस में स्थानीय ब्यापारीयों एवं पत्रकारों के साथ पत्थलगांव शहर के सार्वजनिक चौक चौराहो में सीसीटीवी लगाने को लेकर बैठक की


पत्थलगांव में डीआईजी एसएसपी डी. रविशंकर ने रेस्ट हाउस में स्थानीय ब्यापारीयों एवं पत्रकारों के साथ पत्थलगांव शहर के सार्वजनिक चौक चौराहो में सीसीटीवी लगाने को लेकर बैठक की सभी ब्यापारी एवं समाज प्रमुखों से डीआईजी रविशंकर ने कहा कि अपने शहर को सुरक्षित रखने की सबसे पहली जिम्मेदारी शहर वासियों की है। जिसमे सभी लोगो को आगे आकर अपने शहर को सुरक्षित रखने के लिए कार्य करना चाहिए पुलिस आपके साथ हर समय साथ है।

सभी ब्यापारी से अपील करते हुए कहा कि आप सभी मिल कर एक सामुहिक प्रयास करें और पुरे शहर के आने जाने से लेकर चौराहो और सार्वजनिक जगह पूरी तरह कभर हो जो उच्च क्वालिटी के कैमरे जो नाइट विजन हो जिससे चेहरे को आसानी से देखा जा संके वही मौजूद ब्यापारीयो ने डीआईजी रविशंकर सर के बात को समझते हुए शहर में सीसीटीवी लगाने में अपना पूरा सहयोग देखे की बात कही जिस पूरी तरह सहमति बनने पर एक समिति बनाया गया निन्हे ये जिम्मेदारी दी गई कि आप लोग शहर के ज्यादा लोगो को साथ लेते हुए उन्हें जोड़े और शहर में सीसीटीवी लगा कर इसकी मॉनिटरिंग थाने से की जाए और किसी भी तरह जे छोटे बड़े अपराध पे नजर रखा जा संके। वही शहर के हाई स्कूल मैदान और सार्वजनिक जगहों में शराब और नशा पान करने की बात कही जिस पर पुलिस से कड़ी कार्यवाही करने के साथ शहर में परेड तके करवाने की बात कही एवं शहर में निकलने वाले सभी रैली में रैली निकलते रहने के साथ ही यातायात एक तरफ से सुचारू रूप से चलती भी रहे ये सुनिश्चित करना आप सभी समाज प्रमुखो की है। सभी बने जिम्मेदार नागरिक


डीआईजी रविशंकर ने पत्थलगांव शहर के बस स्टैंड में कुछ दुकानों में जाकर उनसे सड़क की तरफ दो सीसीटीवी लगाने की अपील की जिसे सभी दुकान दारों ने माना और उन्होंने कहा कि ये हमारे शहर की बेहतरी के लिए बहुत अच्छी बात है। वही बस स्टैंड में लगे हुए कैमरो का अवलोकन भी किया जो बस स्टैंड के तीनों सड़क को कभर करता हुआ लगा हुआ है।

 


इस पूरे बैठक के बारे में डीआईजी रविशंकर ने कहा की आप सभी प्रबुद्ध जनों के सहयोग से पत्थलगांव शहर में सीसीटीवी लग जाये तो शहर के अपराध में अंकुश लगाने में काफी सहयोग मिलेगा जिस तरह आजकल अपराध बढ़ रहे है। उस पर मोबाइल और सीसीटीवी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण कड़ी है। इस पर सभी सहयोग करे और अपने शहर को सुरक्षित रखने मेंअपना योगदान दे।