स्थानीय प्रशासन ने समाज प्रमुखों, पत्रकारों , नागरिकों के साथ तीनो मार्गो में निकाली सद्दभावना रैली…..

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थानीय प्रशासन ने समाज प्रमुखों पत्रकारों के साथ तीनो मार्गो में निकाली सद्दभावना रैली सभी ने एकसाथ भारत माता की जय ,वंदे मातरम, और छतीसगढ़ महतारी की जय के नारे लगाते रहे


पत्थलगांव एसडीएम और पुलिस अनुविभागीय अधिकारी की अगुवाई में थाना परिसर में सर्व समाज की बैठक आहूत कर सभी वर्ग को आश्वस्त किया कि प्रशासन उनके सुख दुख में कदम से कदम मिलाकर साथ खड़ी हुई है। और नागरिकों से भी अपील की गई कि प्रशासन के साथ अपनी सहभागिता निभाते हुए नगर में शांति व्यवस्था कायम रखें। इसके पश्चात प्रशासन के दल बल के साथ भारी संख्या में समाज प्रमुखों एवं पत्रकारों , नागरिकों ने नगर की तीनो प्रमुख सड़कों पर सद्भावना यात्रा रैली निकालकर आपसी भाईचारे का संदेश दिया। सद्भावना यात्रा जैसे-जैसे आगे बढ़ती गई लोग इसमें जुड़ते गए।

 

एसडीएम ने इसका उद्देश्य को बताते हुए कहा कि आज समाज को प्रेम और आपसी मेलजोल की जरूरत है। नफरत की नही। यह यात्रा प्रेम और भाईचारे के संदेश के साथ निकाली गई। सभी ने एकसाथ भारत माता की जय ,वंदे मातरम, और छतीसगढ़ महतारी की जय के नारे लगाते रहे जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन, पुलिस, पत्रकारगण व सर्व समाज के वरिष्ठजनों द्वारा शहर व क्षेत्र में सौहाद्रपूर्ण वातावरण स्थापित रखने के लिए सद्भावना रैली निकाली गई। जिसमें अनुविभागीय अधिकारी ,अनुविभागीय अधिकारी पुलिस,थाना प्रभारी ,पत्रकार संघ के पदाधिकारी सदस्य व सर्व समाज के वरिष्ठ जन शामिल हुए।