कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत के सुपुत्रों के आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नव दम्पतियों को दिया आशीर्वाद…

 

 

 

* प्रदेश के मुखिया को अपने बीच पाकर सीतापुर की जनता हुई गदगद.

अम्बिकापुर

प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत के सुपुत्रों के विवाह का आशीर्वाद समारोह मैनपाट के रिसोर्ट में हुआ, समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत कर आदित्य-शालिनी व आशीष-रुचि को आशीर्वाद दिया व भगत परिवार को शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करीब 1 घण्टा भगत परिवार के साथ गुजारा जिसमें श्री बघेल ने भगत परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना, बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया व छोटो को प्यार दिया। प्रदेश के मुखिया को अपने बीच पाकर, भगत परिवार सहित तमाम सीतापुर विधानसभा से आए हजारों लोग खुश नजर आए । श्री बघेल ने मंत्री श्री भगत व उनकी धर्मपत्नी और माता जी से काफी पारिवारिक चर्चा की, भगत परिवार ने श्री बघेल का आभार जताया इसके पश्चात मुख्यमंत्री रायपुर के लिए रवाना हो गए।

बता दे कि मंत्री श्री भगत के मंझले सुपुत्र आशीष भगत का विवाह रुचि के साथ बीते माह 30 जनवरी को पूरे रीति रिवाजों के साथ रायपुर में सम्पन्न हुआ था। जिसमे राज्यपाल, चीफ जस्टिस, जस्टिस, मंत्री, विधायक, पदाधिकारी एवं सभी पक्ष-विपक्ष के कार्यकर्ताओं ने सम्मिलित होकर वर वधु को आशीर्वाद प्रदान किया था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भारत जोड़ो यात्रा के समापन के लिए जम्मू-कश्मीर गए हुए थे, जहां मौसम खराब होने की वजह से वह वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित नही हो पाए थे।