कछुए की चाल में स्वागत द्वार का हो रहा निर्माण, आवागमन हो रहा बाधित, ग्राम पंचायत बसदेई का मुख्य मार्ग स्वागत द्वार के निर्माण से पूरी तरह बाधित…..

 

 

शमरोज खान सूरजपुर

सूरजपुर।  जिला सूरजपुर के जनपद पंचायत सूरजपुर के अंतर्गत ग्राम बसदेई में पंचायत द्वारा लाखों रुपए खर्च कर पिछले 2 महीने से स्वागत द्वार निर्माण कार्य कराया जा रहा है यह निर्माण कछुए की चाल में हो रहा है जिस वजह से बसदेई का मुख्य मार्ग पूरी तरह बाधित हो रहा है आवागमन में दिक्कतें आ रही हैं। जिस प्रकार से निर्माण कार्य चल रहा है उससे लगता है कि अभी दो 4 महीने और लग जाएंगे ऐसे में इतने लंबे समय से मुख्य मार्ग बाधित है और लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है सूरजपुर ग्राम बसदेई में कैसा स्वागत द्वार पंचायत के द्वारा बनाया जा रहा है जो महीनों से रोड को ब्लॉक कर कार्य किया जा रहा है जिससे आने जाने वाले राहगीरों व मरीजों को काफी दिक्कतों सामना करना पड़ रहा है, जहां पर स्वागत द्वार पंडा है उस मार्ग से बाजार व चिकित्सालय जाने का रास्ता है जो पूरी तरह बाधित है यहां जाने के लिए लोगों को घूम कर आना जाना पड़ रहा है। सवाल यह उठता है कि इतने लंबे समय से निर्माण कार्य चल रहा है जिसे तत्काल पूरा करना चाहिए स्वागत द्वार निर्माण कार्य के वजह से जहां लोग परेशान हो रहे हैं उनसे सरपंच सचिव व अधिकारियों को लगता है कोई लेना देना नहीं है उनकी परेशानी से उन्हें कोई मतलब नहीं है।