किलकिला के किलकिलेश्वर धाम में रौनियार समाज 5 अप्रेल मंगलवार को मनाएगा धूमधाम से महर्षी कश्यप जयंती….

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

किलकिला के किलकिलेश्वर धाम में रौनियार समाज 5 अप्रेल दिन मंगलवार को मनाएगा धूमधाम से महर्षी कश्यप जयंती

पत्थलगांव, रौनियार समाज के स्वजाति बन्धु मिल कर मनाएंगे महर्षि कश्यप जयंती रविवार रात को समाज की बैठक में इकाई के पदाधिकारि एवं स्वजाति बंधू आपस मे बैठ कर 5, अप्रेल को किलकिला के पावन धरा में मिलकर धूमधाम से 5,  अप्रैल मंगलवार को महर्षि कश्यप जयंती महोत्सव मनाने में सहमति बनी

जहाँ छोटे बच्चो से लेकर युवा वर्ग एवं महिलाओं के लिए अनेक तरह के खेलकूद प्रतियोगिता,एवं रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे जिसके माध्यम से 5 अक्टूबर के दिन को विशेष औऱ रोचक बनाया जाएगा रौनियार समाज के लिये महर्षि कश्यप जयंती महत्वपूर्ण दिन है। जिसे कोरोना महामारी के चलते पिछले दो वर्ष से नही मनाया जा रहा था पर अब स्थिति सामान्य हो गई है। तो 5 अप्रैल महर्षि कश्यप जयंती को बड़े जोर शोर से मनाने की तैयारी की जा रही है। इस दिन अनेक तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जाएँगे प्रतियोगिता में जितने वालो का सम्मान किया जाएगा पत्थलगांव रौनियार समाज के सभी लोगो को किलकिला में आयोजित होने वाले महर्षि कश्यप जयंती में पहुचना अनिवार्य होगा जिससे समाज परिवार के लोग आपस मे मिल कर धुमधाम से महर्षि कश्यप जयंती मनाएंगे।

रौनियार समाज के पूर्व अध्यक्ष शंकर गुप्ता ने बताया कि 5 अप्रैल का दिन रौनियार समाज के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है। हमारा पत्थलगांव समाज बड़े ही धुमधाम से महर्षि कश्यप जयंती किलकिला के पावन धरा में मनाएंगे।

पत्थलगांव रौनियार समाज के मुखिया अरूण गुप्ता ने बताया कि 5 अप्रैल मंगलवार किलकिला में आयोजित होने वाले महर्षि कश्यप जयंती कार्यक्रम के लिए अलग से टीम बना दी गई है। जिसमें युवा वर्ग को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 5 अप्रैल के दिन होने वाले कार्यक्रम की पूरी रूप रेखा तैयार जिसे करने युवा वर्ग बड़े जोर शोर से जुट गए है।