भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण मंडल ने मोर आवास मोर अभियान के तहत बटूराकछार के में 18 ग्राम के प्रभारी के साथ कि बैठक…

पत्थलगांव ✍️जितेन्द्र गुप्ता

पत्थलगांव भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण मंडल ने मोर आवास मोर अभियान के तहत बटूराकछार में 18 ग्राम के प्रभारीयो के साथ कि बैठक

मोर आवास मोर अधिकार योजना के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित रह गए हितग्राहियों को जागरूक कर उन्हें लाभ दिलाने के लिए भाजपा ग्रामीण मण्डल के द्वारा 18 ग्राम के प्रभारी की बैठक करते हुए गांव गांव में जाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को मोर आवास मोर अधिकार के तहत भाजपा कार्यकर्ता हरजीत सिंह भाँटीया , वीरेन्द्र सिंह सहित अन्य 18 ग्राम के प्रभारी जिसमे महिलायें भी है। वे सभी मोर अधिकार मोर आवास के प्रभारी एवं भाजपा ग्रामीण मण्डल के कार्यकर्ताओं ने पीएम आवास में हितग्राहियों को लाभ दिलाने के लिए उनको जागरूक करने बैठक की इस दौरान लोगों को जागरुक करते हुए हरजीत सिंह भाँटीया ने कहा कि गांव गांव जाकर आवास हितग्राहियों से मुलाकात कर उनका आवास अधिकार के बारे में बताया जा रहा है।
भारतीय जनता पार्टी के हरजीत सिंह भाँटीया ने कहा कि छतीसगढ़ कांग्रेस सरकार की इस उदासीनता की वजह से लाखों परिवार के स्वीकृत प्रधानमंत्री आवास की राशि उन्हें नहीं मिल सकी, जिससे इस योजना से गरीब तबके के लोग लाभ लेने से वंचित है। इस दौरान उन्होंने दर्जनों हितग्राहियों से इस बारे में बात की और कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार हितग्राहियो को उनका आवास नही देती है तो जब इस बार भारतीय जनता पार्टी की हमारी सरकार छतीसगढ़ में बनेगी तो उन सभी हीतग्राहियो को मोर अधिकार मोर आवास का लाभ दिलवाएँगे इस दौरान भाजपा ग्रामीण मण्डल के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।